'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुईं स्वरा भास्कर, राहुल गांधी से की बातें
'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुईं स्वरा भास्कर, राहुल गांधी से की बातें
Share:

एक दिन के ब्रेक के बाद भारत जोड़ो यात्रा उज्जैन जिले की सीमा छोड़कर आगे बढ़ चुकी है। आपको बता दें कि सुबह हल्की ठंड थी, हालाँकि राहुल गांधी अपनी यात्रा के लिए निकल पड़े। इस दौरान उनके साथ दिग्विजय सिंह चल रहे थे और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश सेवा दल की टीम के साथ यात्रा में सबसे आगे चल रहे थे। आपको बता दें कि राहुल के साथ बारी-बारी से उज्जैन के स्थानीय नेता भी साथ चल रहे थे। वहीं राहुल नेताओं से मालवा क्षेत्र के बारे में भी जानकारी ले रहे थे। इस यात्रा में अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी शामिल हुई। जी हाँ और वह काफी देर तक राहुल गांधी से बातें करते हुए साथ चलीं।

आपको बता दें कि राहुल के साथ चल रही टीम यात्रा में शामिल आम लोगों को भी उनसे मिलवाने के लिए ला रही थी। इस दौरान विधायक जीतू पटवारी,पूर्व मंत्री पीसी शर्मा भी यात्रा में शामिल हुए। आपको बता दें कि यात्रा का आज यानी गुरुवार को 83वां दिन है और अब तक 36 जिलों से भारत जोड़ो यात्रा गुजर चुकी है। ऐसे में अब श्रीनगर तक पहुंचने के लिए यात्रा को 1209 किलोमीटर की दूरी तय करना है।

जी दरअसल यात्रा मध्य प्रदेश में 23 नवंबर को दाखिल हुई थी और बीते गुरुवार को प्रदेश में यात्रा का नौवां दिन है। यात्रा घटि्टया की तरफ बढ़ गई है। आपको बता दें कि आगर मालवा होते हुए यात्रा 4 दिसंबर को राजस्थान की सीमा में प्रवेश करेगी। इस यात्रा ने आठवें दिन उज्जैन में ब्रेक लिया था और उज्जैन में राहुल गांधी ने एक बड़ी आम सभा को संबोधित किया था। यहाँ राहुल ने महाकाल मंदिर में जाकर पूजा भी की थी।

मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों पर भड़के अर्जुन कपूर, कहा- 'सबसे घटिया लेवल है'

कभी गाकर 100 रुपए कमाते थे उदित नारायण, रात में 5 स्टार होटल्स में गाते थे गाना

रजनीकांत के साथ था इस मशहूर एक्ट्रेस का अफेयर, घर में पंखे से लटकी मिली थी लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -