भारत : दूर नहीं 200 करोड़, 9वें दिन भी हुईं बंपर कमाई
भारत : दूर नहीं 200 करोड़, 9वें दिन भी हुईं बंपर कमाई
Share:

अभिनेता सलमान खान और कैटरीना की फिल्म भारत कमाई के मामले में हर दिन नए-नए रिकॉर्ड बना रही है. 5 जून को रिलीज के पहले दिन 42 करोड़ रु की कमाई करने वाली भारत ने 9वें दिन भी शानदार कलेक्शन किया है. बताया जा रहा है कि फिल्म ने कल करीब साढ़े 6 करोड़ रु की कमाई कर ली है. वहीं अब भारत जल्द ही 200 करोड़ क्लब में एंट्री पाने के लिए तैयार नजर आ रही है. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, यह फिल्म देश में 4700 और ओवरसीज में 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. कुल दुनियाभर में इसे 6 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. भारत, साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी हिंदी फिल्म बन चुकी है. वहीं फिलहाल पहले नंबर पर अभी भी विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक बनी हुईं है.

अब तक इस तरह से हुईं कमाई...

सलमान और कैटरीना की फिल्म की कमाई बात की जाए तो फिल्म ने पहले दिन 42 करोड़ रु कमाए थे और फिर अगले दिन गुरुवार को 31 करोड़ की कमाई फिल्म ने की थीं. जबकि शुक्रवार को 22.20 करोड़, शनिवार को 26.70 करोड़ और रविवार को 27.90 करोड़ रुपये फिल्म ने कमाए थे. जबकि फिल्म ने सोमवार को 9.20 करोड़ और मंगलवार को 8.30 करोड़ की कमाई कर ली है. बुधवार को फिल्म ने करीब 6 करोड़ रु और कल गुरुवार को भी करीब 6.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह से फिल्म अब तक कुल 181 करोड़ रु कमा चुकी है. अब इसकी निगाहें 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर टिकी है. 

200 करोड़ के करीब 'भारत', जानिए 8वें दिन का कलेक्शन

सलमान-कैटरीना को लगा जोरदार झटका, इस वजह से घट सकती है 'भारत' की कमाई

भारत कलेक्शन : थमने का नाम नहीं लें रहे कैटरीना-सलमान, सोमवार को कमा डालें इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -