200 करोड़ के करीब 'भारत', जानिए 8वें दिन का कलेक्शन
200 करोड़ के करीब 'भारत', जानिए 8वें दिन का कलेक्शन
Share:

एक्टर सलमान खान की फिल्म भारत की बॉक्स ऑफिस पर दनादन कमाई जारी है. निर्देशक अली अब्बास जफर की भारत का बॉक्स ऑफिस पर दूसरा हफ्ता भी शानदार बीत रहा है. जहां भारत के पहले हफ्ते का कलेक्शन 167 करोड़ पार रहा है, तो वहीं फिल्म ने 8 वें दिन यानी कि कल 6 करोड़ से ऊपर कमाई कर दिखाई है. फिल्म का कुल कलेक्शन अब 175 करोड़ रु से अधिक हो चुका है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अली अब्बास जफर की फिल्म भारत मंगलवार 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म भारत के आठवें दिन का कलेक्शन 6 करोड़ रुपए से ऊपर बताया जा रहा है और इसी के साथ फिल्म अब भी सिनेमाघरों में टिकी हुईं हैं. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श भी अब तक लगातार सलमान खान की फिल्म भारत के कलेक्शन की जानकारी ट्विटर पर साझा की है. 

इस फिल्म ने पहले दिन 42 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन गुरुवार को 31 करोड़ की कमाई की थीं. फिल्म ने शुक्रवार को 22.20 करोड़, शनिवार को 26.70 करोड़ और रविवार को 27.90 करोड़ रुपये की कमाई की. जबकि फिल्म ने सोमवार को 9.20 करोड़ और मंगलवार को 8.30 करोड़ की कमाई कर ली है. अब फिल्म 200 करोड़ रु के क्लब में एंट्री लेने वाली है. 

 

सलमान-कैटरीना को लगा जोरदार झटका, इस वजह से घट सकती है 'भारत' की कमाई

भारत : जमकर आग उगल रही सलमान-कैटरीना की केमिस्ट्री, 7 दिन में इतना कलेक्शन

चीन में तारीफ़ के 'काबिल' नहीं रही ऋतिक की फिल्म, 3 दिन में महज इतनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -