Bharat फिल्म की 5 बातें जो बनाएगी इसे ब्लॉकबस्टर
Bharat फिल्म की 5 बातें जो बनाएगी इसे ब्लॉकबस्टर
Share:

सलमान खान और कटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. ट्रेलर वाकई दमदार है जिसे देखने के लिए फैंस भी बेताब ही होंगे. ट्रेलर देख कर ये कहा जा सकता है कि फिल्म अच्छा ख़ासा कमा सकती है. इसमें आप सलमान को कई अलग अलग अवतार में देख सकते हैं. ऐसे में ट्रेलर जारी होने के साथ ही सलमान के हर लुक और उससे जुडी कहानी से पर्दा उठ गया है. फिल्म में सलमान के साथ 1960 से लेकर 2010 के दशक के ऐतिहासिक क्षणों को देख सकते हैं. लेकिन इसी के साथ आपको बता दें कि इसमें 5 खास बातें जो आपको फिल्म देखने पर मजबूर कर देगी.

* सलमान खान के विभिन्न रूप
दबंग में पहली बार सलमान खान को सभी ने मूंछों में देखा था लेकिन भारत के लिए सलामन खान ने तो अपने बाल ही सफ़ेद कर लिए हैं. जी हां, सलमान इस फिल्म में एक बुजुर्ग व्यक्ति की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान दो नहीं तीन नहीं बल्कि पूरे 6 अलग-अलग अवतार में नजर आएंगे जिसमे उनकी जवानी से लेकर बुढ़ापे तक को दिखाया जाएगा.

* कटरीना कैफ
कटरीना कैफ फिल्म के एक सीन में ऑफिस क्लर्क की भूमिका में सभी को इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं. इस दौरान आप कटरीना को भारी हिंदी शब्दों वाले डायलॉग्स को बोलते हुए देखेंगे. यानि कटरीना के भी कुछ लुक्स हैं जिनके लिए आप फिल्म देख सकते हैं.  

* सपोर्टिंग कास्ट
सलमान खान की भारत में शानदार और बेहद दमदार सपोर्टिंग कास्ट है. फिल्म के ट्रेलर में सुनील, जैकी, दिशा और सोनाली हैं. ट्रेलर में जहां जैकी और सोनाली सलमान के माता-पिता की भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं, सुनील ने सलमान के दोस्त का किरदार निभाया है. दूसरी तरफ बात करें दिशा की तो वह एक ट्रेपेज़ कलाकार और सलमान खान का पहला प्यार बनी हैं.

* डायलॉग्स और नरेशन 
फिल्म के ट्रेलर में कुछ अद्भुत डायलॉग होने के साथ-साथ नरेशन भी है. सलमान उस समय सभी को इम्प्रेस करते नजर आ रहे हैं, जब वह अपने नाम में उपनाम क्यों नहीं है यह कटरीना को समझा रहे हैं. ट्रेलर हमें इमोशनल के साथ साथ मजेदार सीन्स भी देखने मिल रहे हैं. भारत के ट्रेलर के अंत में आप नायक को अपने पिता के शब्दों को याद करते हुए देखेंगे, “देश लोगों से बनता है… लोगों की पहचान उनके परिवार से होती है… तुझमे पूरा देश है, भारत.” डायलॉग इस फिल्म को दमदार बनाते हैं. 

* भारत का टाइम लैप्स इतिहास
भारत में विभाजन काल से लेकर वर्तमान समय तक की पृष्ठभूमि के रूप में भारत का इतिहास देखने मिल रहा है. कुल मिलाकर, भारत एक पंच पैक है और इस तरह से यह मस्ट वॉच फिल्म है. भारत को अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा खान अग्निहोत्री, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है.

Bharat : ट्रेलर से इसलिए गायब रही तब्बू, लीक हुई जानकारी

नागपुर पुलिस को काफी पसंद आया 'भारत' का ट्रेलर, पोस्टर को यूँ किया यूज़

भारत का धाँसू ट्रेलर रिलीज, आमिर-शाहरुख़ ने भी जमकर की तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -