भारत इलेक्ट्रॉनिक लिमिटेड में इन पदों के लिए निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन
भारत इलेक्ट्रॉनिक लिमिटेड में इन पदों के लिए निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन
Share:

भारत इलेक्ट्रॉनिक लिमिटेड (बीईएल) ने ट्रेनी इंजीनियर-1, प्रोजेक्ट इंजीनियर-1 तथा प्रोजेक्ट अधिकारी-1 के कई पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। बीईएल ने ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी कर कहा कि इन पोस्ट के लिए इच्छुक तथा योग्य कैंडिडेट्स 30 अक्टूबर से पहले अप्लाई करें। भारत इलेक्ट्रॉनिक लिमिटेड में ट्रेनी इंजीनियर-1, प्रोजेक्ट इंजीनियर-1 तथा प्रोजेक्ट अधिकारी-1 के 23 पोस्ट पर नियुक्तियां कीं जाएंगी। इस सिलसिले में बीईएल ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इसमें कहा है कि इन पोस्ट के लिए इच्छुक तथा योग्य कैंडिडेट्स 30 अक्टूबर तक अप्लाई कर सकते हैं। इन पोस्ट पर अप्लाई करने के इच्छुक कैंडिडेट्स आवेदन करने से पहले आधिकारिक पोर्टल bel-india.in पर जाकर नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ ले। यदि आवेदन में कोई गड़बड़ी हो गई, तो उसे स्थगित किया जा सकता है।

पदों का विवरण :
भारत इलेक्ट्रॉनिक लिमिटेड में ट्रेनी इंजीनियर के 13, प्रोजेक्टर इंजीनियर के 9 तथा प्रोजेक्ट ऑफिसर के एक पद के लिए भर्ती की जा रही है।

शैक्षणिक योग्यता : 
बीईएल की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, ट्रेनी इंजीनियर तथा प्रोजेक्ट इंजीनियर के पद पर अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स के पास संबंधित विषय में किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीई, बीटेक, बीएससी की डिग्री होनी चाहिए। वहीं प्रोजेक्ट अधिकारी के पद पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीए/एमएसडब्ल्यू/ एमए की डिग्री चाहिए। 

आयु सीमा :
ट्रेनी इंजीनियर के पद पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स की आयु 25 साल होनी चाहिए। वहीं प्रोजेक्ट इंजीनियर तथा प्रोजेक्ट ऑफिसर के पद पर आवेदन के लिए कैंडिडेट्स की आयु 28 साल होनी चाहिए। आयु में एससी/ एसटी के लिए पांच साल, ओबीसी के लिए तीन साल और दिव्यांगजनों के लिए अधिकतम 10 साल तक की छूट दी गई है। 

वेतनमान:  
ट्रेनी इंजीनियर के पद के लिए 25,000 से 31,000 तक मासिक सैलरी दी जाएगी। वहीं प्रोजेक्ट इंजीनियर तथा प्रोजेक्ट ऑफिसर के पद के लिए 40,000 से 50,000 तक का मासिक सैलरी दी जाएगी। 

ऐसे करें अप्लाई : 
इन पदों पर अप्लाई करने के लिए इच्छुक कैंडिडेट्स को ऑफिशियल पोर्टल bel-india.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। अप्लाई करने की आखिरी दिनांक 30 अक्टूबर है। इसलिए इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स आखिरी दिनांक की प्रतीक्षा न करें, जल्दी आवेदन कर दें। 

यहाँ हो रही है सरकारी नौकरी के लिए भर्ती, 50 हजार के पार होगा वेतन

जूनियर रेसीडेंट्स के लिए 434 पदों पर निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

RVNL में इन पदों पर हो रही है भर्ती, इस दिन तक कर सकते है आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -