दिशा पटानी नहीं, ये बनेंगी सलमान की बहन
दिशा पटानी नहीं, ये बनेंगी सलमान की बहन
Share:

बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास ज़फर की आने वाली फिल्म 'भारत' लगातार चर्चे में बनी हुई है. कहीं शूटिंग के लिए, कहीं प्रियंका चोपड़ा के लिए तो कभी कटरीना कैफ के लिए. फिल्म से जुड़ी सभी जानकारी सामने आती जा रही हैं और अभी हाल ही में एक और जानकारी मिली है जिसके बारे में जानकारी देदें.

Trailer : दूसरे ट्रेलर में दिखेगी 'जीनियस' की लव स्टोरी

प्रियंका चोपड़ा फिल्म को छोड़ चुकी हैं और अब उनकी जगह कटरीना कैफ हैं. इस ऐतिहासिक फिल्म में दिशा पटानी, तब्बू और नोरा फतेही भी हैं और सलमान खान, कटरीना कैफ अहम किरदार में होंगे. इसके पहले खबर चल रही थी कि दिशा पटानी फिल्म में सलमान की बहन का किरदार निभाएंगी, लेकिन सुनने में आया है कि दिशा नहीं बल्कि तब्बू सलमान की बहन के रूप में नज़र आएंगी. तब्बू और सलमान इसके पहले भी फिल्म 'जय हो' में भाई बहन के किरदार में नज़र आ चुके हैं जो साल 2014 में रिलीज़ हुई थी.

फिर कॉमेडी का तड़का लगाएंगे 'राजू, बाबू भैया और घनश्याम'

वहीं सूत्रों ने बताया कि तब्बू का किरदार फिल्म में ज्यादा कुछ नहीं है बल्कि एक छोटे रोल में दिखाई देंगे, लेकिन दूसर ओर  दिशा का किरदार इसमें रोचक होने वाला है. इसके पहले दिशा पटानी ने फिल्म में अपना नाम और लुक शेयर किया था जिसमें एक ड्रेस पर 'राधा' लिखा हुआ था और उनका कुछ हैरस्टीले नज़र आ रहा था जिससे तो यही लग रहा था कि दिशा का नाम राधा ही है.फिल्म की शूटिंग ज़ारी है जो अगले साल ईद पर रिलीज़ की जाएगी. जानकारी के लिए आपको बता दें, 'भारत' कोरियाई फिल्म Ode To My Father का हिंदी रीमेक है जिसके लिए राइट्स ख़रीदे गए हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

बिकिनी लुक के जरिए फैंस को घायल कर रहीं अक्षय की ये एक्ट्रेस

B'day Spl : इस सिंगर ने 18 की उम्र में 14 साल बड़े डायरेक्टर से की थी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -