ये प्रतिभावान डायरेक्टर Nach Baliye 9 के हो सकते है जज
ये प्रतिभावान डायरेक्टर Nach Baliye 9 के हो सकते है जज
Share:

एक नया अपडेट पॉप्युलर डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए 9’ को लेकर आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान की मूवी भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर बतौर जज इस शो का हिस्सा बन सकते हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि शो के इस सीजन को सलमान खान प्रड्यूस करने वाले हैं. इसके फॉर्मेट में दर्शकों को नया ट्विस्‍ट देखने को मिलेगा. शो में कपल्‍स को ही शामिल किया जाता था, लेकिन अब एक्‍स-कपल्‍स भी नजर आएंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

रेलवे स्टेशन पर सोता था यह एक्टर, इस वजह से नहीं देता था कोई काम

हमने आपको पिछले दिनों बताया था कि अंदाज अपना अपना और कहीं प्‍यार न हो जाए जैसी फिल्‍मों में सलमान की को-स्‍टार रहीं ऐक्ट्रेस रवीना टंडन से शो का जज बनने को लेकर बात चल रही है. जब इस बारे में रवीना से पूछा गया तो उन्‍होंने कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया था लेकिन कहा कि अब तक कुछ फाइनल नहीं है. इससे पहले रवीना 'सबसे बड़ा कलाकार' और 'कॉमिडी का महा मुकाबला' जैसे रिऐलिटी शोज में जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं.

बचपन में हकलाने के कारण अपने क्रश को दिल की बात नहीं बता पाए थे अनुपम खेर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रवीना के अलावा टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी और शाहिद कपूर कुछ ऐसे ऐक्‍टर्स हैं जिन्‍हें जज पैनल के लिए पहले अप्रोच किया जा चुका है. अब खबर आ रही है कि भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर इस शो से जुड़ सकते हैं. हालांकि अभी तक इस खबर पर मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है. इससे पहले करीना कपूर खान, शहिद कपूर और मीरा राजपूत के शो से जुड़ने की खबरें आई थीं, लेकिन किसी ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की. बहुत जल्द ही जज की आधिकारिक घोषणा भी हो जाएगी. 

बॉयफ्रेंड से हुआ ‘कुमकुम भाग्य’ अदाकारा सृति झा का ब्रेक-अप!

सलवार कमीज में बोल्डनेस दिखाती नजर आईं मोनालिसा

बिना मेकअप डांस करते हुए वायरल हुए निया शर्मा का वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -