भारत : जमकर आग उगल रही सलमान-कैटरीना की केमिस्ट्री, 7 दिन में इतना कलेक्शन

भारत : जमकर आग उगल रही सलमान-कैटरीना की केमिस्ट्री, 7 दिन में इतना कलेक्शन

अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है. इतना ही नहीं फिल्म ने वीकेंड के बाद भी कमाई का आकंड़ा बनाए रखा है और यह फिल्म के लिए वाकई एक खास बात है. फिल्म ने 4 दिन में ही 120 करोड़ रु से अधिक कमा लिए थे. वहीं अब नई जानकारी के मुताबिक, रिलीज के 7 दिनों के बाद इस फिल्म का कुल कलेक्शन  167 करोड़ से ज्यादा का हो गया है. 

ख़ास बात यह रही है कि फिल्म ने वीक डेज में भी अपनी कमाई की रफ्तार बनाए रखी है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि देश के अलावा लगभग 70 देशों में 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई फिल्म को डायरेक्टर अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित किया है. फिल्म ने कल करीब 8 करोड़ रु का कारोबार किया है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'भारत' के कलेक्शन के आकंड़े ट्वीट पोस्ट करते हुए बताया है कि फिल्म में ने सात दिन में  167.60 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने पहले दिन बुधवार को 42.30 करोड़ किया तो वहीं फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन गुरुवार को 31 करोड़ की कमाई की. वहीं फिल्म ने शुक्रवार को 22.20 करोड़, शनिवार को 26.70 करोड़ और रविवार को 27.90 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं फिल्म ने सोमवार को 9.20 करोड़ और मंगलवार को 8.30 करोड़ की कमाई कर ली है. अब फिल्म 200 करोड़ रु के क्लब में एंट्री लेने के लिए तेजी के साथ आगे बढ़ रही है. 

 

दीपिका के बराबर आ खड़ी हुईं कैटरीना, दें डाली 7 '100' करोड़ी फ़िल्में

चीन में तारीफ़ के 'काबिल' नहीं रही ऋतिक की फिल्म, 3 दिन में महज इतनी कमाई

6 दिन में भारत ने कमाए इतने करोड़, इस क्लब में शामिल होने को तैयार फिल्म