Bharat Collection : 11 दिन में 200 करोड़ के करीब पहुंची सलमान-कैटरीना की कहानी
Bharat Collection : 11 दिन में 200 करोड़ के करीब पहुंची सलमान-कैटरीना की कहानी
Share:

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर अभी भी जमकर धमाल मचा रही है. शुरू से ही फिल्म 'भारत' (Bharat) को लेकर अभी भी दर्शकों में खासा क्रेज है. इसी के बाद फिल्म अच्छी खासी कमाई भी कर रही है. फिल्म को लगे 11 दिन हो चुके हैं और हम बतांने जा रहे हैं इसने अब तक कितनी कमाई कर ली है. 

सलमान खान की फिल्म ने लगातार 11वें दिन भी धमाकेदार कमाई कर डाली है. अली अब्बास जफर  निर्देशित 'भारत' ने शनिवार को भी करीब 6 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पटानी (Disha Patani) की फिल्म ने 11 दिन बाद करीब 191 करोड़ की कमाई कर ली है जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म 200 करोड़ के पार जाएगी. वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि इस वीकेंड यह फिल्म 200 का आंकड़ा पार कर लेगी.   

सलमान खान वैसे भी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में कुछ हटकर करने की कोशिश कर रहे हैं जो 'भारत (Bharat)' में भी साफ नजर आती है. सलमान खान की 'भारत (Bharat)' न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है. लेकिन फिल्म की लंबाई और बेवजह भरे गए गाने जरूर तंग करते हैं. हालांकि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. लेकिन आने वाले दिन 'भारत' के लिए काफी अहम रहने वाले हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

भारत को सलमान ने बताया अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म लेकिन...

फादर्स डे : धर्मग्रंथ, महाभारत और रामयण भी बताते हैं पिता का महत्व

गैस्ट लैक्चरार के पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 15,000 रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -