आंध्र प्रदेश में भी नज़र आया  भारत बंद का प्रभाव
आंध्र प्रदेश में भी नज़र आया भारत बंद का प्रभाव
Share:

भारी बारिश के बावजूद विजयवाड़ा आरटीसी बस स्टैंड पर किसानों के समर्थन में वाम और कांग्रेस दलों के नेता चिंतित हैं. आंध्र प्रदेश सरकार ने भारत बंद को पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की थी। कृष्णा जिले में आरटीसी बसों के डिपो तक सीमित होने के कारण, व्यापारिक, वाणिज्यिक और शैक्षणिक संस्थानों ने वाम दलों के बंद के लिए पूर्ण समर्थन व्यक्त किया है।

केंद्र सरकार द्वारा संसद में पेश किए गए कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग को लेकर किसान संघों द्वारा दिया गया 'भारत बंद' का आह्वान पूरे देश में शांतिपूर्वक जारी है। अनंतपुर जिले में बंद शांतिपूर्ण ढंग से जारी है। आधी रात से आरटीसी की बसें डिपो तक ही सीमित हैं। विपक्ष, जनसंघों और किसान संघों के साथ सरकार के पूर्ण समर्थन से जिले में बंद शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा है. स्कूलों में छुट्टी की घोषणा के साथ ही सरकारी और निजी कंपनियां सभी बंद रहीं और शैक्षणिक संस्थान बंद रहे.

दूसरी ओर, कडप्पा जिले के 8 डिपो में नौ सौ बस सेवाएं डिपो तक सीमित हैं। सभी पक्षों के तत्वावधान में जिला मुख्यालय स्थित बस स्टैंड पर धरना प्रदर्शन किया गया. बंद ने विशाखापत्तनम में 11 क्षेत्रों को प्रभावित किया क्योंकि आंदोलनकारियों ने हर जगह वाहनों को अवरुद्ध कर दिया। बंद के कारण तिरुपति में कुछ तनाव था। बारिश के बावजूद भाकपा और माकपा नेताओं ने बंद में हिस्सा लिया।

पीएम मोदी ने किया 'आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन' का शुभारंभ, प्रत्येक भारतीय को मिलेगा हेल्थ ID

कोरोना काल में जीवन रक्षक इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालों की जमानत याचिका हुई ख़ारिज

सिंघु बॉर्डर पर 'किसान' की मौत, ट्रैफिक जाम से जनता भी परेशान... आखिर 'भारत बंद' से क्या मिला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -