किसानों का समर्थन करने पहुंचे थे कांग्रेस नेता सुरजेवाला, हुआ विरोध तो लौटना पड़ा वापस
किसानों का समर्थन करने पहुंचे थे कांग्रेस नेता सुरजेवाला, हुआ विरोध तो लौटना पड़ा वापस
Share:

कैथल: बीते कल हुए भारत बंद के दौरान हरियाणा के कैथल जिले में किसानों के बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला पहुंचे। इस दौरान उन्होंने किसानों के समर्थन का ऐलान कर दिया और वह खुद भी धरना दे रहे किसानों के बीच बैठ गए। इसी बीच किसानों यह अच्छा नहीं लगा। इस दौरान किसानों में शामिल युवाओं ने रणदीप सिंह सुरजेवाला से भी सवाल-जवाब पूछने शुरू कर दिए।

देखते ही देखते हंगामा होने लगा और किसानों ने रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। यह सब देखकर कुछ ही देर में सुरजेवाला को किसानों के बीच से उठकर निकलना पड़ा। सवाल-जवाबों में जब किसानों ने सुरजेवाला को घेर लिया तो उनके साथ धक्का-मुक्की भी शुरू हो गई। इस बीच सुरक्षा कर्मियों ने सुरजेवाला के घेर लिया और वहां से कुछ ही दूरी पर खड़ी उनकी कार तक ले गए। इस दौरान भी किसान उनके पीछे-पीछे नारेबाजी करते चल रहे थे तो उन्हें वहां से जाना पड़ा।

जी दरअसल, एक नेता ने सुरजेवाला के पहुंचते ही उनकी तारीफों के पुल बांधे। उसके बाद किसानों ने उन्‍हें बोलने से मना किया लेकिन उन्होंने बोलना जारी रखा। इस बीच किसानों ने कहा कि, 'यह मंच नेताओं और राजनीतिक पार्टियों का नहीं है। यह सुनने के बाद भी माइक थामे नेता नहीं रुके जिससे किसानों ने नारेबाजी शुरू कर दी।

बहस कर रही थी पत्नी तो पति ने काट दी जुबान

ड्रग्स केस में NCB ने किया ड्रग सप्लायर और पैडलर रेगल महाकाल को गिरफ्तार

एनबीएफसी में ऋण संग्रह के क्यूआरटी में हुई वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -