प्रदुषण विवाद पर गेंदबाजी कोच भरत अरुण का बयान

Dec 03 2017 09:18 PM
प्रदुषण विवाद पर गेंदबाजी कोच भरत अरुण का बयान

भारत-श्रीलंका के बीच तीसरा टेस्ट मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जा रहा है, रविवार को टेस्ट मैच के दूसरे दिन श्रीलंका के खिलाड़ियों ने मास्क पहनकर मैदान में प्रवेश किया, उन्होंने मैच के दौरान प्रदुषण के कारण साँस लेने में दिक्क्त आने की शिकायत की, मैच को बीच में ही कई बार रोकना पड़ा. इस प्रदुषण विवाद पर भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने भी बयान दिया है.

भरत अरुण ने बताया कि भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली इस मैदान पर दो दिन से बल्लेबाजी कर रहे है, लेकिन उन्होंने तो मास्क नहीं पहना था. अरुण ने मैच के बाद पत्रकारों को कहा कि ''कोहली ने करीब दो दिन बल्लेबाजी की लेकिन उन्हें मास्क की जरूरत महसूस नहीं हुई. हमारा ध्यान अपने काम पर केंद्रित है और हम टीम के लिए उसे हासिल करना चाहते हैं. भारत में सब जगह प्रदुषण है. बीसीसीआई ने शेड्यूल फिक्स किया है. हमारा काम मैदान पर जाकर खेलना और उसी पर ध्यान लगाना है.''

बता दे कि श्रीलंका टीम के कप्तान दिनेश चंडीमल मैच के दौरान खेल आगे बढ़ाने को बिल्कुल तैयार नहीं थे, उनकी शिकायत के बाद खेल लगभग 20 मिनट रुका रहा. मैच के दोबारा शुरू होने के बाद भी एक बार फिर श्रीलंका के खिलाड़ियों ने सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत की और मैच को बांधित किया.

भारतीय टीम ने दुनिया की हर टीम को हराया है- वेंगसरकर

एक और रिकॉर्ड कोहली के नाम

एक ही कॉलेज के चार खिलाड़ी खेलेंगे टेस्ट