फ़िल्म 'भारत आने नेनु' हिंदी में भी होगी रिलीज
फ़िल्म 'भारत आने नेनु' हिंदी में भी होगी रिलीज
Share:

20 अप्रैल को रिलीज़ हुई साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फ़िल्म 'भारत आने नेनु'  ने सिर्फ दो दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी. फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद अब फिल्म के निर्देशक कोरातला शिव ने फैसला लिया है कि इस फिल्म को हिंदी में डब किया जायेगा और जल्द ही रिलीज़ करेंगे.  

फिल्म के निर्देशक कोरातला शिव ने कहा कि फिल्म में इस सफलता को ध्यान में रखते हुए टीम ने निर्णय लिया है कि फिल्म को हिंदी समेत अन्य भाषाओं में डब किया जायेगा. बता दें कि  'भारत आने नेनु' ने अपने रिलीज़ के दूसरे दिन  100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था. फ़िल्म ने जहाँ अपने पहले दिन 65 करोड़ वर्ल्ड वाइड कारोबार किया तो वहीँ दूसरे दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी. 

बता दें जहाँ यह फिल्म भारत में 20 अप्रैल को रिलीज़ हुई थी तो वहीँ यूएस में एक दिन पहले 19 अप्रैल को रिलीज़ किया गया. दुन‍ियाभर में मौजूद फैंस को ध्यान में रखते हुए इस  'भारत एएन नेनू' को 45 देशों में रिलीज किया जाएगा. बता दें, इस फ‍िल्‍म में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे हैं. फ‍िल्‍म में एक युवा ग्रैजुएट की यात्रा को द‍िखाया गया जो अपने राज्य से युवाओं के अधिकारों के लिए लड़ता है.

सलमान से तुलना पर इस भोजपुरी एक्टर ने कहा- मेरा मुकाबला दूसरों से नहीं

'वांटेड' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, डैशिंग और एक्शन अवतार में नजर आए पवन सिंह

फ़िल्म के प्रति फैंस की दीवानगी देखकर महेश बाबू ने किया सभी को थैंक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -