'बाजीराव मस्तानी' के बाद भंसाली की नई खोज है यह.....

बॉलीवुड के मशहूर व दिग्गज फिल्मकारों में गिने जाने वाले संजय लीला भंसाली जिन्होंने बॉलीवुड की बहुत सी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया है,खबर है की अभी जो भारत में राष्ट्रीय पुरस्कारों की घोषणा हुई थी उसमे फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म ने भी अवार्ड को झटका था. संजय लीला भंसाली की सफतलम फिल्मों में शामिल फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' ने भी इस समारोह में बेस्ट डायरेक्टर कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड प्राप्त किया है.

सुनने में आ रहा है कि संजय लीला भंसाली जो की बॉलीवुड में लीक से हटकर कुछ अलग तरह की फिल्म बनाने वाले निर्माता के रूप में भी प्रसिद्ध है. व संजय लीला भंसाली के द्वारा बड़े पर्दे पर मस्तानी की दीवानगी इस कदर संजय को छू गई कि उन्होंने अब रानी पद्मवति के जीवन को लेकर फिल्म बनाने की सोची है.

सूत्रों की मानें तो संजय जल्द इस नए प्रोजेक्ट के लिए चितौड़गढ़ की विजीट कर सकते है। इतिहास के पन्नों में लिखा है कि रानी पद्मवति मेवाड़ की सबसे खूबसूरत रानी में से एक थी। खैर ये देखना दिलचस्प होगा कि निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी इस फिल्म के लिए किस स्टारकास्ट को चुनते है। अभी देखा जाए तो संजय को इस फिल्म को पूरी तरह से फ्लोर पर लाने में काफी समय लगेगा. 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -