सनी कौशल की फिल्म
सनी कौशल की फिल्म "भंगड़ा पा ले" का ट्रेलर हुआ रिलीज
Share:

फिल्म ''भंगड़ा पा ले" को रिलीज़ होने में सिर्फ कुछ ही दिन बाकी है, जिस वैसे दर्शकों के बीच यह फिल्म को लेकर काफी उत्साह भरा हुआ है . यह फिल्म पंजाब से हमारे पसंदीदा डांस फॉर्म 'भांगड़ा' पर आधारित है। फिल्म के प्रति और भी उत्साह बढ़ाने के लिए अब मेकर्स ने फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया है . जो हमें ना सिर्फ  "रंगीला" जैसी आइकोनिक गाने पर झूमने पर मजबूर करेगा बल्कि यह आपको फिल्म में दो पीढ़ियों के 'तब और अब' के साहसिक दौरे पर ले जाएगा। इस फिल्म का लोगो को बेसब्री से इंतज़ार हैं.

फिल्म में सनी कौशल ने डबल भूमिका निभाई है. यह फिल्म दो दौर को दर्शाता है जहा एक दौर में सनी कौशल एक आर्मी अफसर का किरदार निभा रहे है, वही दूसरी और वह जग्गी की भूमिका निभा रहे है जो एक डांसर है और वह रुख्शार ढिल्लन के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे जो सिमी की भूमिका निभा रही है. 

इस ट्रेलर की सबसे ख़ास बात यह है की इस ट्रेलर में श्रिया पिळगावकर की भी झलक देखने मिलेगी जो एक पंजाबी लड़की का किरदार निभा रही है, और जो सनी कौशल के पहले दौर वाला प्यार भी नजर आ रहा हैं. युवा दर्शकों से डांस पर आधारित फिल्मों की अधिक मांग के साथ, आरएसवीपी की नई फिल्म पंजाबी तड़का के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है। आरएसवीपी द्वारा निर्मित, 'भांगड़ा पा ले' स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ये फिल्म 3 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने जा रही हैं.

फिल्म 'जय मम्मी दी' का पार्टी सांग 'लैंबॉर्गिनी' हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

Good Newwz Song Released: फिल्म का नया गाना रिलीज़, यहाँ देखें 'दिल ना जानिया' का वीडियो

छपाक के प्रमोशन के पहले दीपिका ने करवाया यह बेहतरीन फोटोशूट 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -