फिल्म 'भांगड़ा पा ले' रिलीज से पहले अमृतसर के वाघा बॉर्डर और गोल्डन टेम्पल पहुंचे स्टार्स
फिल्म 'भांगड़ा पा ले' रिलीज से पहले अमृतसर के वाघा बॉर्डर और गोल्डन टेम्पल पहुंचे स्टार्स
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों कई नई-नई फ़िल्में आ रहीं हैं. ऐसे में फ़िल्म 'भांगड़ा पा ले' इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है और हाल ही में फिल्म के निर्देशक स्नेहा तौरानी के साथ फ़िल्म की टीम ने अमृतसर के वाघा बॉर्डर और गोल्डन टेम्पल का दौरा किया, जहाँ से उनकी कई तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं. मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर भारत की सर्दियों को मात देते हुए सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन ने समारोह में भाग लिया, जहाँ रुखसार एथनिक सूट में नजर आईं और सनी हमेशा की तरह हैंडसम हंक लुक में नज़र आये.

आप सभी को याद हो इससे पहले, कलाकारों ने चंडीगढ़ का दौरा किया था और इस बार, वह गुरूजी का आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ण मंदिर में जा चुके हैं. उसके बाद उन्होंने प्रतिष्ठित वाघा बॉर्डर का दौरा किया. आप सभी को यह भी बता दें कि इस फ़िल्म में सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन एक दूसरे के साथ कंपीटिशन में झूमते हुए नज़र आने वाले हैं और आप जानते ही होंगे कि फ़िल्म अब अपनी रिलीज से कुछ दिनों की दूरी पर है.

 ऐसे में प्रमुख अभिनेता रुखसार ढिल्लन और सनी कौशल फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त है. आपको बता दें कि 'भांगड़ा पा ले' स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और यह फिल्म 3 जनवरी 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

mardaani 2 box office : उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पायी रानी की मर्दानी, जानिये क्या रहा 2 हफ्तों का कलेक्शन

dabangg 3 box office : पहले हफ्ते सलमान ने जीता फैंस का दिल, जानिये क्या रही कमाई

भांजी के आने पर ख़ुशी से फुले नहीं समाए सलमान, ट्वीट कर बहन को कहा 'शुक्रिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -