इस मशहूर भजन सम्राट का निधन, दो दिन से वेंटिलेटर पर थे
इस मशहूर भजन सम्राट का निधन, दो दिन से वेंटिलेटर पर थे
Share:

मशहूर भजन गायक विनोद अग्रवाल को लेकर हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो विनोद के सीने में दर्द की शिकायत होने के बाद उन्हें बीती शाम रविवार को नयति मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है लेकिन आज सुबह 4 बजे अंतिम सांस ली. पिछले दो दिन से उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी. विनोद के परिवार के सदस्य भी मुंबई से मथुरा पहुंच गए थे.

नयति मेडिसिटी की निदेशक शिवानी शर्मा ने उनकी हालत का जिक्र करते हुए बताया था कि, ‘‘उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था और उनके अंग पूरी तरह से काम नहीं कर पा रहे थे. उनकी हालत बेहद नाजुक थी.’’ आपको बता दें कि विनोद अग्रवाल ने वृन्दावन के पुष्पांजलि बैकुंठ अपार्टमेंट में अपना आवास बना रखा है. जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह सीने में दर्द की शिकायत पर उन्हें नयति अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

गौरतलब है कि विनोद अग्रवाल का जन्म 6 जून 1955 को दिल्ली में हुआ था. उनकी शादी कुसुमलता अग्रवाल से हुई थी. विनोद और कुसुमलता के दो बच्चे हैं और दोनों ही बच्चों की शादी हो चुकी है. विनोद अग्रवाल के देश-विदेश में 1500 से ज्यादा प्रोग्राम हो चुके हैं. विनोद ने ब्रिटेन, इटली, सिंगापुर, स्विटजरलैंड, फ्रांस, कनाडा, जर्मनी, आयरलैंड, दुबई समेत कई देशों में कार्यक्रम किए हैं.

3.35 लाख दीयों के साथ आज अयोध्या में मनेगा दिवाली का नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

भारत चीन सीमा पर जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे सेना प्रमुख बिपिन रावत

दिवाली के एक दिन पहले सरकार ने इतने ज्यादा कम किए पेट्रोल-डीजल के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -