85 की उम्र में अनूप जलोट की मां का हुआ निधन
85 की उम्र में अनूप जलोट की मां का हुआ निधन
Share:

हाल ही में भजन सिंगर अनूप जलोटा के फैंस के लिए बुरी खबर है. जी हाँ, दरअसल उनकी मां कमला जलोटा का आज सुबह निधन हो गया है और खबरों की माने तो वह 85 साल की थीं. आप सभी को बता दें कि अनूप की मां पिछले कुछ दिनों से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थीं और निधन का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है. वहीं अब तक इस बारे में अनूप जलोटा का भी कोई बयान नहीं आया है. आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले अनूप जलोटा की पत्नी मेधा का निधन साल 2014 में हो गया था और उनकी हार्ट और किडनी ट्रांसप्लांट हुई थी. वहीं उनकी उम्र 59 वर्ष थी.

आप सभी को याद हो बीते दिनों ही अनूप ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे थे और वहां से उनकी तस्वीर सामने आई थी. वहीं इसके अलावा अनूप बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट बनने को लेकर चर्चा में आए थे और अनूप ने अपनी जोड़ीदार जसलीन मथारू के साथ शो में एंट्री ली थी. उस समय दोनों के प्रेम के चर्चे हुए थे लेकिन दोनों ने बाहर आकर उस बात को खारिज कर दिया था. हाल ही में अनूप ने बताया था, 'मैं सीधे अपनी मां से मिलने गया, जो 85 साल की हैं। इसके बाद उन्होंने मुझसे पूछा कि जसलीन कौन है। मैंने उन्हें बताया कि वह एक भूत है और उस तरह का कुछ भी नहीं था। जसलीन सिर्फ मेरी स्टूडेंट है.'

वहीं अनूप जलोटा ने बिग बॉस के घर में जसलीन मथारू के साथ गुरु-शिष्य के तौर पर एंट्री ली थी और उस समय उनके रिलेशनशिप को लेकर खूब बातें हुई थीं.

ब्लैक बिकिनी पहनकर पानी में आग लगाती नजर आईं जसलीन मथारू

'नच बलिये' छोड़ने के सवाल पर भड़कीं श्रद्धा आर्य, कहा- 'मुझे चोट लग गई...'

मुँह के बल गिरा कसौटी जिंदगी की 2, टीआरपी में आया बड़ा उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -