फिर उलझी भय्यू महाराज की मौत की गुत्थी, राजदार ने किए चौंकाने वाले खुलासे
फिर उलझी भय्यू महाराज की मौत की गुत्थी, राजदार ने किए चौंकाने वाले खुलासे
Share:

इंदौर: संत भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में पुलिस ने बुधवार को मुख्य संदेही शरद देशमुख और सेवादार शेखर शर्मा से 10 घंटे सवाल-जवाब किए. शरद ने उस युवती के बारे में पुलिस को महत्वपूर्ण जानकारी दी, जिस पर महाराज का अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमैक कर पैसे मांगने का आरोप है.

70 के स्तर से निचे आया रुपया, आज 50 पैसे हुआ मजबूत

शरद ने कबूला कि महाराज की आत्महत्या के तुरंत बाद युवती ने उसे फ़ोन किया था, शक गहराने पर पुलिस ने शरद का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. इसके बाद महाराज के कुछ दोस्त भी पुलिस के पास आए थे. तीनों ने पूछताछ में तीन अलग-अलग कहानियां बताई. दो ने ब्लैकमेलिंग से साफ़ इनकार कर दिया और पत्नी पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए तो तीसरे ने ब्लैकमेलिंग की बात कही. वहीं राजदार शरद देशमुख निवासी पारनेर (रालेगांव सिद्धि) और शेखर शर्मा अकोला (महाराष्ट्र) को सीएसपी सुरेंद्रसिंह तोमर ने बुधवार दोपहर नोटिस देकर जवाब मांगा, शरद पर आरोप है कि वो आश्रम से संबंधित एक युवती के माध्यम से मुख्य सेवादार विनायक को साथ लेकर भय्यू महाराज को ब्लैकमेल कर रहा था. आत्महत्या के एक दिन पहले उक्त युवती ने शरद के फोन पर कॉन्फ्रेंस के माध्यम से महाराज से बातचीत की थी. उसने 40 करोड़ रुपए की मांग करते हुए धमकी दी थी की अगर पैसे नहीं मिले तो वो मीडिया के सामने संबंधों को उजागर कर देगी.

36 हजार रु सैलरी, 10 हजार पद खाली और योग्यता महज 10वीं पास

शरद ने पूछताछ में यह तो स्वीकार किया कि वो युवती से बातचीत करता रहता था. 12 जून को जैसे ही महाराज ने खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी की, उसके तुरंत बाद उसके पास युवती का फोन आ गया. उसने कहा, मैंने अभी-अभी टीवी पर महाराज की मृत्यु की खबर सुनी है. उसने पूछा मुझे बताओ महाराज सचमुच मर गए क्या, उधर शरद ने ब्लैकमेलिंग से साफ़ मना करते हुए कहा कि उसके युवती से भाई-बहन जैसे संबंध थे. हालांकि पुलिस को उसकी बातों पर शक है, इसलिए उसका मोबाइल जांच के लिए रख लिया गया है.

खबरें और भी:-

प्रोजेक्ट तकनीशियन, एसोशिएट्स प्रोजेक्ट फैलो, प्रोजेक्ट सहायक के लिए कई पदों पर निकली वैकेंसी

नेशनल सेंटर में निकला युवाओं के लिए रोजगार, सहायक एडमिनिस्ट्रेटिव करें आवेदन

मंगलवार की गिरावट के बाद आज हरे निशान में खुला सेंसेक्स, निफ़्टी में भी मजबूती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -