मूवी रिव्यु : सुपरफ्लॉप हुए 'भैयाजी सुपरहिट', सबसे घटिया फिल्मों में हुई शामिल
मूवी रिव्यु : सुपरफ्लॉप हुए 'भैयाजी सुपरहिट', सबसे घटिया फिल्मों में हुई शामिल
Share:

सनी देओल और प्रीति जिंटा की हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' जिसमें कई सितारे हैं. फिल्म आज रिलीज़ हो चुकी है और हम बताने वाले हैं इस फिल्म का रिव्यु कि क्या कहते हैं दर्शक इसके बारे में.

फिल्म का नाम: भैयाजी सुपरहिट

डायरेक्टर: नीरज पाठक

स्टार कास्ट: सनी देओल, प्रीति जिंटा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपडे, संजय मिश्रा, अमीषा पटेल, जयदीप अहलावत

अवधि: 2 घंटा 19 मिनट

सर्टिफिकेट: U/A

रेटिंग: 1/5 

कहानी

फिल्म की कहानी वाराणसी के रहने वाले दबंग भैयाजी (सनी देओल) की है, जिसे अपनी पत्नी सपना दुबे ( प्रीति जिंटा) से बहुत प्यार है. लेकिन कुछ ऐसी घटनाएं घटती है जिसकी वजह से सपना घर छोड़कर चली जाती हैं और भैयाजी परेशान हो जाते हैं. इसके बाद पत्नी को घर वापस लाने के लिए भैयाजी तरह-तरह के उपाय सोचते हैं. इसी दौरान फिल्म में फिल्म डायरेक्टर गोल्डी कपूर (अरशद वारसी) फिल्म राइटर तरुण पोर्नो घोष (श्रेयस तलपडे) डॉक्टर ज्ञान प्रकाश बुद्धिसागर (संजय मिश्रा) बिल्डर गुप्ता (पंकज त्रिपाठी) और अभिनेत्री मल्लिका (अमीषा पटेल) की एंट्री होती है. 

वहीं अपनी बायोपिक बनाकर भैयाजी अपनी पत्नी सपना की वापसी चाहते हैं. वहीं दूसरी तरफ भैयाजी का दुश्मन हेलीकॉप्टर मिश्रा (जयदीप अहलावत) है. यह दुश्मनी काफी सालों से चली आ रही है. लेकिन इसी बीच क्या भैयाजी की जिंदगी में सपना की वापसी होती है और हेलीकॉप्टर मिश्रा से उनकी दुश्मनी का अंजाम क्या होता है. इसके लिए देखिये फिल्म.

क्यों ना देखें 

बता दें फिल्म की कहानी बहुत ही कमजोर है. इसी वजह से इतने सारे अच्छे एक्टर्स की मौजूदगी भी काफी फीकी लगती है. एक्टिंग सभी ने हमेशा की तरह की है लेकिन कहानी में दम ना होने के कारण ये फिल्म फ्लॉप की केटेगरी में आ गई है. इस फिल्म काफी दिशाहीन कहानी है. कहीं-कहीं हंसी भी आती है, लेकिन एक अच्छी फिल्म बनते-बनते रह गई. 

केदारनाथ में सारा और सुशांत ने दिए खतरनाक स्टंट सीन, हुई थी खास तैयारियां

बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ खतरनाक स्टंट करती हुईं दिखी आलिया, सेट की तस्वीरें लीक

गुस्‍से से भरी लड़की ने काट दी इस मशहूर एक्टर की नाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -