रिलीज हुआ 'अंतिम' फिल्म के दूसरे गानें 'भाई का बर्थडे' का टीजर
रिलीज हुआ 'अंतिम' फिल्म के दूसरे गानें 'भाई का बर्थडे' का टीजर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान एवं आयुष शर्मा की आगामी मूवी अंतिम- फाइनल ट्रुथ 26 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। मूवी का पहला गाना विघ्नहर्ता लगभग एक माह पहले ही रिलीज हो चुका है। अब हाल ही में मूवी के दूसरे सांग का टीजर भी लॉन्च कर दिया गया है। अंतिम मूवी के दूसरे गानें के बोल हैं भाई का बर्थडे। इस टीजर में सांग की धुन पर आयुष शर्मा थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं सलमान खान पुलिस की ड्रेस में बेहतरीन एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। सांग में सलमान खान एवं आयुष शर्मा दोनों का ही बेहतरीन टशन देखने को मिल रहा है। अंतिम मूवी का नया सांग भाई का बर्थडे एक पार्टी सॉन्ग होगा। भाई का बर्थडे के टीजर को कुछ ही समय में एक लाख से भी अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इसी से अनुमान लगा सकते हैं कि प्रशंसक इस गाने के टीजर को कितना पसंद कर रहे हैं। अंतिम मूवी का नया गाना 1 नवंबर को रिलीज होने वाला है। एक बार फिर से इस गानें में जीजा-साले की जोड़ी देखने को मिलने वाली है।

इसके साथ ही अंतिम मूवी में सलमान खान एक सिख पुलिस आधिकारिक राजवीर सिंह का किरदार निभाते हुए नजर आएँगे। वहीं आयुष शर्मा फिल्म में गैंगस्टर के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। पहली बार इस फिल्म से सलमान खान एवं आयुष शर्मा की जोड़ी बड़े परदे पर दिखाई देने वाली है। प्रशंसक इस जीजा-साले की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

आर्यन को जमानत मिलते ही राम गोपाल वर्मा ने कसा तंज

'ओलंपिक मेडल जीतकर नहीं आया है', आर्यन के लिए जश्न मनाने वालों पर भड़के लोग

पुनीत राजकुमार के निधन से दुखी हुए अमिताभ बच्चन, बोले- आज दो करीबी प्रियजनों का निधन से...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -