दो साल तक एक-दूजे की हवस की प्यास बुझाते रहे भाई-बहन लेकिन एक दिन...

Apr 19 2019 10:40 AM
दो साल तक एक-दूजे की हवस की प्यास बुझाते रहे भाई-बहन लेकिन एक दिन...

हाल ही में अपराध का एक मामला रायपुर से सामने आया है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएगी. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार हवस की भूख आदमी को इतना अंधा कर देती है कि वह अपने रिश्तों की मर्यादा ही भूल जाता है और कुछ भी कर बैठता है. ऐसे में हाल ही में जो खबर है वह हवस के भूखे युवक और युवती की है जो रिश्ते में भाई-बहन हैं, लेकिन शारीरिक भूख की हवश ने उनको अंधा बना दिया और इसी के चलते दोनों ने दो साल तक शारीरिक सम्बंध भी रखे. इस मामले में संबंधों के चलने के दो साल बाद युवक पुलिस में आरक्षक बन गया और इसके बाद एक अन्य युवती से उसकी शादी तय हो गई और सगाई भी हो गई जिससे बहन नाराज हो गई.

इस मामले में युवती द्वारा थाने में एक शिकायत की गई और तब पता चला कि आरोपी युवक स्वयं को पीड़ित बता रही युवती के मामा का लड़का है, यानि दोनों आपस में भाई बहन हैं. जी हाँ, वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी आरक्षक के खिलाफ अनाचार का अपराध दर्ज कर लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के जिला कोरबा के पाली थानांतर्गत ग्राम पोलमी - तिलैहा मोहल्ला का यह मामला है जिसमे आरोपी और पीड़िता दोनों के परिवार यहीं रहते हैं और आरोपी आरक्षक रमेश पुत्र राधेलाल साहू वर्तमान में बिलासपुर में पदस्थ है.

वहीं इस मामले में आरोप है कि साल 2017 में आरोपी ने अपने गृहग्राम तिलैहा में रहने वाली ममेरी बहन कुमारी रानी साहू (काल्पनिक नाम) 24 वर्ष को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी करने का झांसा देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा. दोनों ने करीब दो साल तक संबंध बनाए और नौकरी लगते ही युवक ने सगाई कर ली. इस मामले में पुलिस ने फिलहाल आरोपी आरक्षक के खिलाफ अनाचार का अपराध दर्ज कर लिया है.

फेरों से पहले दूल्हे के मोबाइल पर आई दुल्हन की नग्न तस्वीरें, शादी टूटी

माँ की शादी बचाने के लिए बच्ची ने छुपाई इतनी बड़ी बात, पेट में दर्द से खुली सच्चाई

प्रेमी संग शादी करने चली थी शादीशुदा महिला, पति ने काट दी नाक