सलमान की ये एक्ट्रेस अब छोटे परदे पर आएंगी नजर

By Pooja Suryawanshi
Nov 30 2017 01:54 PM
सलमान की ये एक्ट्रेस अब छोटे परदे पर आएंगी नजर

फिल्म 'मैंने प्यार किया' के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री इन दिनों चर्चा में है, खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, भाग्यश्री बहुत जल्द ही छोटे परदे पर नजर आने वाली है. बता दे कि, फिल्म 'मैंने प्यार किया' में भाग्यश्री के अभिनय को बहुत सराहा गया था. यही नहीं बल्कि इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्म फेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था.

29 दिसम्बर 1989 में रिलीज़ हुई यह लव स्टोरी फिल्म जिसे सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में भाग्यश्री का रोल बहुत अहम था, जिसकी वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में बहुत चली थी. इस फिल्म में भाग्यश्री के साथ सुपरस्टार सलमान खान थे. लेकिन अब भाग्यश्री छोटे परदे पर मां का किरदार निभाने वाली है. 'मैंने प्यार किया' के अलावा भाग्यश्री ने तमिल, तेलगु, भोजपुरी और कन्‍नड़ फिल्‍मों में भी काम किया. उन्‍होंने अपने एक्टिंग के सफर की शुरुआत अमोल पालेकर के टीवी शो 'कच्‍ची धूप' से की थी.

अब देखना यह है कि, फ़िल्मी दुनिया के बड़े परदे से दूर भाग्यश्री टीवी की दुनिया में कितना धमाल करती है. बता दे कि, एक इंटरव्यू में भाग्‍यश्री ने फिल्मों से दुरी बनाने का कारण भी बताया था. उन्होंने कहा था कि, 'मैंने प्‍यार किया' सुपरहिट हो चुकी थी और मुझे कई ऑफर आए, लेकिन मेरे बेटे अभिमन्‍यु का जन्‍म भी बहुत जल्‍दी हो गया था और यही कारण था कि मैंने इसके बार हर ऑफर के लिए मना कर दिया था. हालांकि मुझे इस बात कोई पछतावा नहीं है."

ये भी पढ़े

खुद का ही पॉप म्यूजिक नहीं पसंद करती ये सिंगर

पद्मावती के बाद अब अयोध्या का विवाद

सनी लियोनी ने किया ड्राइवर का बुरा हाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर