भाग्‍यश्री ने किया खुलासा, क्‍यों नहीं की फिल्‍में
भाग्‍यश्री ने किया खुलासा, क्‍यों नहीं की फिल्‍में
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान बोले तो हमारे दिग्गज अभिनेता सलमान खान के बारे में जिनकी पूर्व कि स्टारर 1989 में आयी फिल्म 'मैंने प्यार किया' में सुमन का बेहद ही सादगी से भरा किरदार निभाने वाली भाग्यश्री भारतीय दर्शको के दिल पर छा गयी थी. भाग्यश्री बॉलीवुड में लंबा सफर तय नहीं कर पायी. उन्होंने अपने कैरियर से ज्यादा परिवार को एहमियत दी. आज वह अपने पति और दो बच्चो के साथ खुशहाल ज़िन्दगी बिता रही है. लेकिन आपको यह जानने में दिलचस्पी ज़रूर होगी के यह एक्ट्रेस अब केसी दिखने लगी है. हाल ही में भाग्यश्री की कुछ हालिया तस्वीरें सामने आयी है. जिसमे वह अपने पति के साथ ग्रीस में वेकेशन एन्जॉय करती नज़र आ रही है.

भाग्यश्री ने पहली ही फिल्‍म के बाद बचपन के दोस्‍त और बिजनेसमैन हिमालय दासानी से शादी कर ली थी. भाग्‍यश्री ने खुलासा किया कि आखिर कैसे उन्‍होंने अपने बचपन के साथी से शादी करने के लिए अपने पिता का घर छोड़ दिया था. अपने इस इंटरव्‍यू में भाग्‍यश्री ने बताया कि उन्‍हें अपने परिवार से कभी भी दासानी के साथ रिश्‍ता रखने की इजाजत नहीं थी.

इस फेसबुक पोस्‍ट में लिखा गया. 'इसलिए जब वो अपनी पढ़ाई के लिए अमेरिका गए तो हमने ब्रेकअप कर लिया और तभी मैंने फिल्‍म 'मैंने प्‍यार किया' साइन कर ली थी.' भाग्‍यश्री और दासानी, दोनों ही दो अलग-अलग देशों में थे लेकिन फिर भी भाग्‍यश्री को इस रिश्‍ते पर विश्‍वास था. भाग्‍यश्री ने अपने पोस्‍ट में कहा, 'हालांकि हम साथ नहीं थे लेकिन पता नहीं क्‍यों मुझे लगता था कि हम भविष्‍य में साथ जरूर होंगे.'

भाग्‍यश्री ने दासानी के पैरेंट्स के बारे में कहा, 'उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें कोई प्रोब्‍लम नहीं है इसलिए मैंने शूटिंग शुरू कर दी.' देखा जाए तो पहले भाग्यश्री का दौर था और अब का दौर है उनकी बेटी जिनका नाम है अवंतिका, जी हाँ अपनी माँ की ही तरह उनकी यह बेटी भी काफी खूबसूरत है. भाग्यश्री की यह बेटी अवंतिका जो की इंस्टाग्राम पर भी काफी पॉपुलर हैं. लंदन के Cass बिजनेस स्कूल में पढ़ रहीं अवंतिका इस वक्त बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ले रही हैं. अवंतिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालें तो यह साफ है कि उन्हें ट्रेवलिंग, डांसिंग, फैशन और दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करना काफी पसंद है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -