अपनी शादी को लेकर भाग्यश्री ने सबके सामने खोला ये बड़ा राज
अपनी शादी को लेकर भाग्यश्री ने सबके सामने खोला ये बड़ा राज
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री ने शादी रचा ली है. ये कोई आपको बोलेगा तो यकीनन आप हंसेंगे ही. बोलेंगे कि अभिनेत्री तो पहले से ही हैप्पि‍ली मैरिड हैं. स्टोरी में ट्विस्ट ये है कि भाग्यश्री ने दोबारा शादी की है मगर वो भी अपने ही हस्बैंड हिमालय दसानी से. दरअसल, भाग्यश्री ने रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी के सेट पर अपने हस्बैंड हिमालय से फिर से शादी की. दोनों के एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए वीडियो सामने आया है. खुशियों से भरा ये प्रोमो बहुत पसंद किया जा रहा है.

वही भाग्यश्री ने शादी तो की ही, साथ ही अपनी रियल शादी को लेकर हैरतंगेज खुलासा भी किया. भाग्यश्री ने बताया कि उनकी शादी में दोनों के परिवारवाले सम्मिलित नहीं हुए थे. भाग्यश्री ने ये भी स्पष्ट किया कि हिमालय संग उन्होंने भागकर शादी नहीं की थी. भाग्यश्री ने बताया- मेरे लिए शादी में कोई नहीं था. ना ही इनके. जब मैंने मम्मी पापा से बोला कि मैं इनसे शादी करना चाहती हूं. तो वो नहीं माने. ''मां बाप के बच्चों के लिए सपने होते हैं मगर बच्चों के अपने सपने भी होते हैं. कभी कभी उनके ख्वाब उन्हें जीने देने चाहिए. क्योंकि अंत में उनकी जिंदगी है जो उन्हें जीनी है.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

भाग्यश्री ने कहा- जो लोग या मीडिया बोलते हैं ना कि मैंने भागकर शादी की थी. उससे मुझे बहुत बहुत अधिक गुस्सा आता है. क्योंकि मैंने भागकर शादी नहीं की थी. भाग्यश्री एवं हिमालय की शादी का ये किस्सा जानने के पश्चात् वहां उपस्थित सभी स्टार्स की आंखें नम थीं. सभी प्रतियोगी भाग्यश्री की बातों से कनेक्ट कर पा रहे थे. तभी तो उन सभी की आंखों में आंसू थे. भाग्यश्री एवं हिमालय की जोड़ी को शो स्मार्ट जोड़ी में बहुत पसंद किया जा रहा है. वही खबरों की मानें तो वे शो की हाईएस्ट पेड जोड़ी है. वे एक एपिसोड के 10 लाख चार्ज कर रहे हैं.

इस नए शो में साथ नजर आएँगे रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला, देखिए VIDEO

करण मेहरा से अलग होने पर छलका निशा रावल का दर्द, कहा- ‘मेकडॉनल्ड्स तक में जॉब की थी तलाश…’

मीका सिंह को तलाश है अपने जीवन साथी की, जल्द ही रचने जा रहे है स्वयंवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -