राज घराने की इस बेटी से सलमान ने कहा था ‘मैने प्यार किया’
राज घराने की इस बेटी से सलमान ने कहा था ‘मैने प्यार किया’
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्य श्री पटवर्धन का आज जन्मदिन है. अभिनेत्री भाग्यश्री का जन्म 23 फरवरी 1969 को मुंबई में हुआ था. अभिनेत्री भाग्य श्री ने अपने अभिनय जीवन की शुरुआत वर्ष 1987 में टीवी पर प्रसारित अमोल पालेकर की 'कच्ची धूप' से की थी. भाग्यश्री ने अपनी महत्वपूर्ण पहचान अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म 'मेने प्यार किया' से बनाई. बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने फिल्मफेयर से बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवार्ड भी अपने नाम कर रखा है.

आपको बता दे की भाग्यश्री ने 1989 में आई फिल्म 'मेने प्यार किया' में सुमन नाम की एक साधारण लड़की का किरदार निभाया था व यह सुमन एक ही रात में घर-घर में पॉपुलर हो गयीं। उस समय भाग्यश्री महज 20 साल की थीं. वहां से उनका करियर बुलंदी को छू जा सकता था. लेकिन, समय शायद सुमन के हाथ में नहीं बल्कि प्रेम बने सलमान के साथ सफ़र पर निकल पड़ा.

आपको बता दें, सूरज बडज़ात्या निर्देशित फ़िल्म 'मैंने प्यार किया' में सलमान खान और भाग्यश्री की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया. टिकट खिड़की पर यह फ़िल्म सुपरहिट साबित हुई. एक तरह से इस जोड़ी का डंका बज गया था. बहरहाल, आपको बता दें कि 2014-2015 में भाग्यश्री छोटे पर्दे के सीरियल ‘लौट आओ त्रिशा’ में दिखीं. यह सीरियल काफी लोकप्रिय रहा. इसके अलावा वह 2009 में ‘झलक दिखला जा’ में बतौर प्रतियोगी नज़र आ चुकी हैं. वैसे इनदिनों अगर आप उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो उनका टशन देखते ही बनता है. एक अभिनेत्री की झलक आज भी उनमें बची हुई है.
 

फिल्म 'इत्तेफाक' पर शाहरुख़ ने ट्वीट कर जाहिर की अपनी खुशी

शाहरुख़ ने हॉलीवुड को कहा,... 'आ रहा हूं मैं'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -