पंजाब में भगवंत मान-केजरीवाल का मेगा रोड शो, बंपर जीत दिलवाने पर जनता का जताया आभार
पंजाब में भगवंत मान-केजरीवाल का मेगा रोड शो, बंपर जीत दिलवाने पर जनता का जताया आभार
Share:

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा चुनाव में मिली भारी कामयाबी के जश्न में AAP को पार्टी द्वारा प्रदेश में रोड शो (Road Show) निकाले जाने से पहले मुख्य संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) तथा प्रदेश के सीएम नामित भगवंत मान (Bhagwant mann) ने रविवार को यहां स्वर्ण मंदिर में माथा टेका. पार्टी के मुख्य संयोजक अरविंद केजरीवाल दिल्ली से यहां पहुंचने पर सीधे स्वर्ण मंदिर गए.

वही इससे पहले भगवंत मान ने एयरपोर्ट पर केजरीवाल, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का स्वागत किया. इस के चलते पार्टी नेता राघव चड्ढा भी मौजूद थे. केजरीवाल तथा मान दुर्गयाना मंदिर और श्री राम तीरथ मंदिर में भी पूजा अर्चना करेंगे. तत्पश्चात, वे पार्टी को भारी मतों से जिताने के लिए लोगों का आभार जताने के वास्ते यहां रोड शो निकालेंगे.

गौरतलब है कि भगवंत मान 16 मार्च को नवांशहर जिले में महान स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के पैतृक गांव खटकड़ कलां में पंजाब के सीएम पद की शपथ लेंगे. आप ने 117 सदस्यीय विधानसभा में 92 सीटें जीती हैं. वही इसी रोड शो के आयोजन में खर्च हो रहे रूपये को लेकर दिल्ली कांग्रेस की MLA अलका लांबा ने हमला बोला है. उन्होंने पंजाब के नव-नियुक्त मुख्य सचिव द्वारा जारी आदेश की कॉपी का स्क्रीन शॉट लेते हुये लिखा कि आप तो राजनीति बदलने आए थे? आप के द्वारा लोगों के रुपयों की लूट शुरू, 15 लाख रुपये अरविंद केजरीवाल के रोड शो पर खर्च किए जा रहे हैं तथा 46 लाख रुपये शहरों में रोड शो के लिए सरकारी खज़ाने से देने का आदेश हुआ है. पंजाब एवं पंजाब के लोगों को पहली बधाई.

विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की शर्मनाक हार से बौखलाए अशोक गहलोत, केंद्र सरकार पर मढ़ दिए ये आरोप

कांग्रेस और TMC में खिंच गई तलवारें, अधीर रंजन ने ममता दीदी को कह डाला 'पागल'

पंजाब में एकतरफा जीत के बाद अब दक्षिण राज्यों पर AAP की नज़र, बनाया ये मास्टर प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -