जर्मनी में शराब पीकर धुत्त हुए भगवंत मान, एयरलाइन्स ने विमान से नीचे उतारा !
जर्मनी में शराब पीकर धुत्त हुए भगवंत मान, एयरलाइन्स ने विमान से नीचे उतारा !
Share:

अमृतसर: शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को लेकर एक हैरान करने वाला दावा किया है। सुखबीर बादल ने दावा करते हुए कहा है कि सीएम भगवंत मान को लुफ्थांसा एयरलाइंस के विमान से उतार दिया गया था। सुखबीर के अनुसार,  एयरलाइंस ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि भगवंत मान ने इतनी शराब पी रखी थी कि वे खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। बादल ने ये दावा मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए किया। वहीं, आम आदमी पार्टी (AAP) ने सीएम मान को प्लेन से उतारे जाने की खबरों को बेबुनियाद बताया है।  

 

दरअसल, पंजाब सीएम भगवंत मान हाल ही में जर्मनी दौरे पर गए हुए थे। अब सुखबीर बादल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि उनके साथी यात्रियों के हवाले से यह हैरान करने वाली मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई है कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को लुफ्थांसा एयरलाइंस से उतार दिया गया था, क्योंकि उन्होंने काफी ज्यादा शराब पी रखी थी। इसके कारण फ्लाइट चार घंटे लेट हो गई। उन्होंने कहा कि ये रिपोर्ट पंजाबियों को पूरे विश्व में शर्मिंदा करने वाली है।  

 

सुखबीर बादल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि, चौंकाने वाली बात ये है कि पंजाब की सरकार सीएम मान को लेकर आई इस प्रकार की रिपोर्ट पर शांत है। इस मामले में AAP अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को सफाई देनी चाहिए। भारत सरकार को कदम उठाना चाहिए क्योंकि यह पंजाबी और राष्ट्रीय गौरव का मुद्दा है। अगर, उन्हें विमान से उतारा गया था, तो भारत सरकार को अपने जर्मन समकक्ष के सामने इस मुद्दे को रखना चाहिए। वहीं, ब्रिकम सिंह मजीठिया ने भी इस मामले में भगवंत मान पर निशाना साधा है। 

विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा ने इन रिपोर्टों की जांच कराए जाने की मांग की है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सीएम भगवंत मान को फ्रैंकफर्ट में विमान से उतार दिया गया था क्योंकि इतनी शराब पीये हुए थे कि यात्रा करने की स्थिति में नहीं थे। उन्होंने इस मुद्दे को नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समक्ष उठाने की मांग की है, ताकि इसका कारण सामने आ सके। 

भाजपा युवा मोर्चा के नेता पर एफआईआर दर्ज, सीएम शिवराज से मिलने की कर रहा था जिद

क्यों नहीं मान रहे राहुल ? अध्यक्ष बनाने के लिए पूरा जोर लगा रही कांग्रेस

यूपी विधानसभा के मानसून सत्र से पहले सपा का मार्च, सड़क पर ही धरना देने लगे अखिलेश यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -