भगवंत मान ने केजरीवाल को नहीं किया माफ़, तुरंत छोड़ी 'आप'
भगवंत मान ने केजरीवाल को नहीं किया माफ़, तुरंत छोड़ी 'आप'
Share:

दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने अकाली दल के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी शायद विवाद को सुलझाने के मकसद से मांगी होंगी, मगर कहते है ना की जब किस्मत साथ न दे तो सिर मुंडाते ही ओले पड़ते है. ऐसा ही कुछ केजरीवाल के साथ भी हुआ. आप के पंजाब प्रमुख भगवंत मान ने इसके विरोध स्वरुप पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. वही विपक्ष और आप के अन्य बागी नेताओं के द्वारा भी मामले पर केजरीवाल की निंदा का दौर शुरू हो गया है.

केजरीवाल की माफ़ी पर कुमार विश्वास ने ट्विटर पर चार लाइनों की एक कविता लिखकर तंज कसा विश्वास ने लिखा ''एकता बाँटने में माहिर है, खुद की जड़ काटने में माहिर है, हम क्या उस शख्स पर थूके जो थूक कर चाटने में माहिर है.'' तो वहीं, पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैरा ने भी ट्विटर पर केजरीवाल के फैसले से असहमति जताते हुए माफी मांगने की टाइमिंग पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल के मामले पर शुक्रवार को चंडीगढ़ में प्रेस से बात करेंगे और पंजाब के युवाओं को बर्बाद करने वाले ड्रग्स सहित तमाम मुद्दों पर अपनी आवाज उठाते रहेंगे.

गौरतलब है कि बिक्रम सिंह मजीठिया ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके एक चिट्ठी दिखाई थी. ये चिट्ठी आम आदमी पार्टी के लेटर हेड पर अरविंद केजरीवाल की ओर से लिखी गई थी और अरविंद केजरीवाल ने बिक्रम सिंह मजीठिया से पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान रैलियों, टीवी डिबेट, इंटरव्यू और अखबारों को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान मजीठिया और उनके परिवार पर लगाए गए ड्रग्स तस्करी के तमाम आरोपों पर माफी मांगी.

'आप' के पूर्व विधायक से पांच घंटे पूछताछ

केजरीवाल के सलाहकार ने इस्‍तीफा दिया

सरकार नौकरी दे मोबाइल युवा खुद खरीद लेंगे- भगवंत मान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -