भगवंत मान के विवाह की तस्वीरें आई सामने, केजरीवाल बने पिता, निभाई पूरी रस्म
भगवंत मान के विवाह की तस्वीरें आई सामने, केजरीवाल बने पिता, निभाई पूरी रस्म
Share:

अमृतसर: पंजाब के सीएम भगवंत मान गुरुवार को डॉक्टर गुरप्रीत कौर के साथ विवाह के बंधन में बंध चुके हैं। चंडीगढ़ स्थित आवास पर हुए शादी समारोह में राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहे। खबरें थी कि आम आदमी पार्टी (AAP) के कई दिग्गज नेता समारोह में शामिल हो सकते हैं।  

बता दें कि भगवंत मान की शादी में दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने मान के पिता की रस्में निभाईं। विवाह की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिनमें भगवंत मान पीली पगड़ी पहने दूल्हे की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं।

दुल्हन गुरप्रीत कौर भी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने अपने ट्विटर हैंडल से शादी की तस्वीर साझा की है। 

चड्ढा ने नवविवाहित जोड़े को बधाई देते हुए लिखा कि, 'मान साहब नू लख-लख बधाईयां।' तस्वीर में अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, राघव चड्ढा और परिवार के लोग दिखाई दे रहे हैं। सीएम भगवंत मान और गुरप्रीत कौर का विवाह सिख रीति-रिवाज के साथ सम्पन्न हुआ। शादी में सीमित मेहमानों को बुलाया गया था। शादी का कार्यक्रम मुख्यमंत्री आवास पर ही रखा गया था। 

भगवंत मान की शादी का मेन्यू :-

भगवंत मान की शादी के मेन्यू के अनुसार, खाने में कड़ाही पनीर, मशरूम प्याज, खुबानी स्टफ कोफ्ता, कलोंजी वाले आलू, वेजिटेबल जलफ्रेजी, चना मसाला, तंदूरी कुल्चे, दाल मखनी जैसे आइटम परोसे गए। वहीं, मीठे में मूंग दाल का हलवा, शाही टुकड़ा, अंगूरी रसमलाई, माह दी जलेबी, ड्राई फ्रूट राबड़ी, हॉट गुलाब जामुन भी मेन्यू में शामिल था।

'मौत की धमकियाँ मिल रही हैं, फ़ौरन सुनवाई करें..', सुप्रीम कोर्ट में बोले ज़ुबैर के वकील

कन्हैयालाल की पत्नी को 1 करोड़, उमेश के परिवार को 30 लाख.., कपिल मिश्रा ने हिन्दुओं से जुटाया चंदा

उदयपुर-अमरावती की घटनाओं के विरोध में सड़कों पर उतरे हिन्दू, किया हनुमान चालीसा का पाठ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -