भगवंत मान क्या एक बार फिर शराबी अवतार में पंजाब विधानसभा पहुंचे!
भगवंत मान क्या एक बार फिर शराबी अवतार में पंजाब विधानसभा पहुंचे!
Share:

प्रचंड बहुमत से दिल्ली सत्ता में काबिज होने वाली आम आदमी पार्टी का जलवा पंजाब में देखने को मिल रहा है. यहां पर प्रदेश प्रधान व सांसद भगवंत मान विवाद में घिर गए हैं. उन पर एक बार फिर शराब पीने को लेकर आरोप लगा है. कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल के दो विधायकों ने उन पर शराब पीकर पंजाब विधानसभा में आने का आरोप लगाया है. मान मंगलवार को पंजाब विधानसभा में पहुंचे थे और स्पीकर गैलरी में बैठे थे. दूसरी ओर, आम आदमी पार्टी विधायक दल के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा है कि आरोप पूरी तरह से बकवास है. कांग्रेस और शिअद के नेता जनता में अपनी पकड़ कमजोर होती देखकर बाैखला गए हैं.

अमरीका पहुंचे ट्रम्प, बोले- 'भारत महान है, मेरी यात्रा बेहद सफल रही'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कांग्रेस व शिरोमणि अकाली दल के विधायकों ने आरोप लगाया है कि भगंवत मान मंगलवार को जब विधानसभा पहुंचे थे तो उन्होंने शराब पी रखी थी. उल्लेखनीय है कि मान पर इससे पहले लोकसभा में भी शराब पीकर पहुंचने का आरोप लगा था. यह आरोप उन्हीं की पार्टी के सांसद एचएस खालसा ने लगाए थे और अपनी सीट मान के पास से बदलने की मांग की थी.

शाहीन बाग पर भड़काऊ बयान देना इमरान प्रतापगढ़ी को पड़ा भारी, मुकदमा हुआ दर्ज

इसके अलावा कांग्रेस के विधायक कुशलदीप ढिल्लों (किक्की) ने कहा कि भगवंत मान को शराब पीने की आदत है. वह पवित्र स्थान का भी ध्यान नहीं रखते हैं. उन्होंने कहा कि मान मंगलवार को जब विधानसभा में आए थे तो उनके मुंह से शराब की गंध आ रही थी. कांग्रेस के विधायक कुलजीत नागरा ने भी यह मुद्दा उठाया. उन्होंने आम आदमी पार्टी को घेरते हुए कहा था कि भगवंत मान ने अपनी मां की कसम खा कर भी शराब नहीं छोड़ी. इसके बावजूद उनको आप ने प्रदेश प्रधान बना रखा है.

कपिल मिश्रा ने आप नेता ताहिर हुसैन पर लगाया संगीन आरोप, ट्वीट में कही ये बात

हिंसा फैलाने वालों पर सख्त हुए सीएम योगी, कहा-मनमानी करने वालों को नही छोड़ेंगे

Delhi Violence: दिल्ली के दंगाग्रस्त इलाके में भेजे जाएंगे अजित डोभाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -