नकारात्मक शक्ति को दूर करता है भगवान शिव का ये प्रिय पौधा
नकारात्मक शक्ति को दूर करता है भगवान शिव का ये प्रिय पौधा
Share:

श्रावण का महीना चल रहा है और कुछ ही अंतिम दिन बाकि हैं इस महीने के.सावन के महीने में सभी शिव भक्ति करते हैं और पूरे महीने भगवान शिव को प्रसन्न करते हैं. कुछ ऐसे उपाय भी होते हैं जिन्हें आप श्रावण के अंतिम दिनों में करते हैं तो आपको पूरे महीने का लाभ मिलता है. जी हाँ, ऐसे ही हम आपको बता दें घर में अगर आप सुख शांति चाहते हैं तो घर के बाहर एक पौधा लगाएं जिससे आपकी सभी परेशानी दूर होंगी. ये पौधा भगवान शिव को काफी प्रसन्न है और इसको लगाने से सारे कष्ट दूर होंगे.

गुरुवार के दिन करें ये उपाय, खुशियों से भर जाएगी आपकी झोली

शास्त्रों में इस पौधे का बहुत महत्व है, जैसा कि आप जानते हैं भगवान शिव को आंकड़े के फूल काफी पसंद होते हैं. अगर आप भगवान शिव को आंकड़े के फूल चढ़ाते हैं चमत्कारिक लाभ प्राप्त होते हैं. इस पौधे को आप घर के बाहर या आस पास लगाने से आपको कई तरह के लाभ होंगे. इतना ही नहीं शास्त्रों के अनुसार आकड़े के फूल शिवलिंग पर चढ़ाने से सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाती हैं और अक्षय पुण्य की प्राप्ति होती है.

* शास्त्रों के अनुसार घर के बाहर या आस पास आंकड़े का पौधा होता है उस घर पर कभी भी किसी नकारात्मक शक्ति का प्रभाव नहीं पड़ता.

* वहीं अगर ये पौधा घर में होता है तो वहां रहने वाले लोगों को तांत्रिक बाधाएं कभी नहीं सताती. इस पौधे से घर के आसपास सकारात्मक और पवित्र वातावरण बना रहता है जो कि हमें सुख-समृद्धि और धन प्रदान करता है.

* कभी-कभी कुछ पुराने आंकड़े की जड़ में भगवान गणेश की आकृति बन जाती है जो एक चमत्कार से कम नहीं होती.

यह भी पढ़ें..

रक्षाबंधन 2018 : अपनी बहन को भूलकर भी न दें ये गिफ्ट

गुरुवार के दिन ये काम करने से कम होती है पति की उम्र

परेशानी आने से पहले देती हैं ये संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -