भागलपुर के पूर्व कमिश्नर की बेटी ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह

Jan 18 2021 04:50 PM
भागलपुर के पूर्व कमिश्नर की बेटी ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह

भागलपुर: बिहर के भागलपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां भागलपुर के पूर्व कमिश्नर अखिलेश्वर गिरी की बेटी अनुभूति गिरी जायसवाल ने ख़ुदकुशी कर ली है. अनुभूति की मौत को बाद घर में कोहराम मच गया है. बताया जा रहा है कि अनुभूति ने आदमपुर थाना क्षेत्र के खरमंचक स्थित अपने ससुराल में आत्महत्या कर ली है. मरने से पहले अनुभूति ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने  बीमारी को आत्महत्या का कारण बताया है. 

सुसाइड नोट में अनुभूति ने लिखा है कि वह अपनी गंभीर बीमारी के कारण खुदकुशी कर रही है. बीमारी के अतिरिक्त और कोई भी सुसाइड की वजह नहीं है. इसके साथ ही उसने लिखा है कि उसके पति और ससुरालवाले बेहद अच्छे हैं. वो सब उसका बहुत ध्यान रखते हैं. उसे किसी से कोई शिकायत नहीं है. मैं भी अपने बच्चों के साथ जीवन बिताने का सोचती हूं पर लगता है कि बिमारी के कारण यह नहीं हो पाएगा. बीमारी ने मुझे तोड़ कर रख दिया है. 2 साल से मैं दवाइयां और डॉक्टर से तंग आ गई हूं. 

अनुभूति ने लिखा कि इन्हीं सब से परेशान होकर यह कदम उठा रही हूं. ये मेरा एक-दो दिन का फैसला नहीं है बल्कि मैं 6 महीने से यह सोच रही थी. मेरे नाम से जो LIC है वो मेरे दोनों बच्चों को दिया जाए. मेरी अंतिम क्रिया आर्य समाज से किया जाए और मुझे मुखाग्नि मेरा बेटा दे. मैं अपने मम्मी पापा से माफी मांगती हूं. उन्होंने हमारे लिए काफी कुछ किया. मुझे अपने बच्चों को छोड़कर जाने का दुख भी है. सब मुझे माफ कर देना. आई एम सॉरी.....आपकी अनुभूति.

शेयर बाजार में फिर आई गिरावट, निफ्टी इतने अंक निचे गिरा

फिर दुनिया के सबसे दौलतमंद शख्स बने जेफ़ बेजोस, एलन मस्क को छोड़ा पीछे

नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा- सड़क हादसों में रोज़ मर रहे 415 लोग, अगर हम बैठे रहे तो...