दोस्त की बेटी को खुले मे नहाते देख किया ऐसा
दोस्त की बेटी को खुले मे नहाते देख किया ऐसा
Share:

पटना. बिहार में नवंबर में एक ही परिवार के तीन लोगों की नृशंस हत्या का खुलासा हो गया है. हमले में माँ, पिता और बेटा मारा गया था, जबकि बेटी बच गई थी. पिता के दोस्तों ने नाबालिग बेटी से दुष्कर्म की नीयत से यह हत्याकांड किया.

भागलपुर जिले के झंडापुर ओपी क्षेत्र स्थित महादलित टोले के रहने वाले गायत्री राम का दोस्त मोहन सिंह अपने दोस्तों कन्हैया झा, बलराम राय, अमन कुमार, मु. महबूबा, मु. सद्दाम, सल्लो सहनी के साथ उसके घर आया. वहाँ उसकी नाबालिग बेटी खुले में नहा रही थी.

यह लोग रोज़ उसे नहाता देखकर छेड़खानी करते. इस बात पर गायत्री और मोहन के बीच विवाद के बाद दुश्मनी हो गई. दुश्मनी मिटाने के लिए 25 नवंबर की रात सभी आरोपी गायत्री राम के घर पहुंचे तथा एक साथ बैठकर ताड़ी पी. वहाँ लड़की को देख उनकी नीयत फिर बदल गई.

देर रात्रि नशे की हालत में सभी गायत्री के घर में जा घुसे और दुष्कर्म की कोशिश करी. लड़की की आवाज़ से गायत्री राम, उसकी पत्नी मीना देवी और पुत्र छोटू कुमार वहाँ पहुंचे. आरोपियों ने सभी पर धारदार हथियार से वार किया और लड़की से दुष्कर्म कर, उस पर भी वार कर भाग निकले. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार तीन आरोपी बलराम राय, कन्हैया झा और मु. महबूबा को गिरफ्तार किया गया है, वहीं मोहन सिंह पहले से ही पुलिस के कैद में है. बाकी अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

हत्या को आत्महत्या बता रही पुलिस, पीएम रिपोर्ट मे गड़बड़ी

गैंगरेप के पाँच आरोपियों में तीन नाबालिग

हाईकोर्ट ने बाबा के सभी 8 आश्रमों की डीटेल मांगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -