भदोही विधायक पर 25 साल की गायिका ने लगाया दुष्कर्म का इलज़ाम

भदोही पुलिस ने शुक्रवार को निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा को संदेह के आधार पर लुकआउट नोटिस जारी किया कि वह दुष्कर्मऔर उनके खिलाफ लगाए गए अन्य आपराधिक मामलों से बचने के लिए देश से बाहर भाग सकते हैं।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा कि विष्णु मिश्रा सामूहिक दुष्कर्मऔर अन्य आपराधिक मामलों के सिलसिले में वांछित है। विष्णु के खिलाफ एक लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है जिसमें जानकारी दी गई है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए वह देश छोड़ सकते हैं। इस मामले में ब्यूरो ऑफ इमिग्रेशन को एक पत्र भेजा गया है। भदोही के विधायक, उनकी एमएलसी पत्नी राम लाली और उनके बेटे पर 4 अगस्त को दर्ज भूमि हड़पने का मामला दर्ज किया गया था।

 विजय मिश्रा को पुलिस ने मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया था और वर्तमान में आगरा जेल में बंद है। विधायक मिश्रा, उनके बेटे और एक भतीजे को पुलिस ने 18 अक्टूबर को 25 वर्षीय गायक के साथ दुष्कर्मके आरोप में गिरफ्तार किया था। गायिका ने आरोप लगाया था कि 2014 में, मिश्रा ने उसे एक कार्यक्रम के लिए अपने घर बुलाया था जब उसने उसके साथ दुष्कर्मकिया और उसे इस घटना के बारे में बात करने पर उसे मारने की धमकी दी। गायिका ने आरोप लगाया कि 2015 में, वाराणसी में एक होटल में विधायक द्वारा उसके साथ फिर से दुष्कर्मकिया गया था, पुलिस अधीक्षक ने कहा, उसने आगे दावा किया कि उसके साथ दुष्कर्मकरने के बाद, मिश्रा ने अपने बेटे और भतीजे को अपना घर छोड़ने के लिए कहा और उन दोनों को उसे वापस लेने से पहले उसके साथ दुष्कर्मकिया। गायक ने 18 अक्टूबर को भदोही के गोपीगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

बिहार चुनाव: दूध के कंटेनर में ले जा रहे थे शराब, पुलिस ने तलाशी के दौरान पकड़ा

पत्नी को मारकर जलाने के आरोप में पति को हुई ताउम्र कैद

महाराष्ट्र में सरेआम चल रही थी नकली नोटों की फैक्ट्री, पुलिस ने किया पर्दाफाश

 

Most Popular

- Sponsored Advert -