'भाबीजी घर पर हैं' के स्टार्स को इनाम में मिली मिनी ट्रॉफीज, है बहुत खूबसूरत
'भाबीजी घर पर हैं' के स्टार्स को इनाम में मिली मिनी ट्रॉफीज, है बहुत खूबसूरत
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' को लोग आज भी खूब पसंद करते हैं. आपको बता दें कि यह शो ने जुलाई में अपने एक हजार एपिसोड्स पूरे कर लिए है और एक हजार एपिसोड्स पूरे होने और सक्सेस पर शो के प्रोड्यूसर्स संजय कोहली और बिनायफर एस कोहली ने पूरी टीम को बतौर इनाम मिनी ट्रॉफीज से नवाजा जो बहुत खूसबूरत हैं. जी हाँ, इन छोटे-छोटे मिनी ट्रॉफीज में भाबीजी घर पर हैं के पॉपुलर किरदारों नारायण, अनीता, अंगूरी और तिवारी की आकृति बनी हुई है जो आप देख सकते हैं.

वहीं इस शो के एक्टर रोहिताश गौड़ ने ट्रॉफीज के साथ टीम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है और इसी के साथ ही ट्रॉफी दिए जाने की वजह बताते हुए लिखा, "भाबीजी घर पर हैं के एक हजार एपिसोड्स की खुशी में ट्रॉफी दी गई". आपको पता ही होगा कि रोहिताश ने शो में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाया है और इस फोटो में रोहिताश के अलावा आसिफ अली यानी विभूति नारायण, सौम्या टंडन यानी अनीता और शुभांगी अत्रे यानी अंगूरी भाभी ट्रॉफी लेकर नजर आ रहे हैं.

आप सभी को बता दें भाबीजी घर पर हैं 2 मार्च 2015 को शुरू हुई थी और शो ने बहुत कम समय में अच्छी-खासी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली. वहीं आज भी यह शो बहुत पॉपुलर है और सभी इसे पसंद करते हैं. शो में अंगूरी भाभी हो या तिवारी या फिर अनीता शो का हर किरदार सभी को भाता है. वहीं शो में अनीता भाभी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस सौम्या टंडन इसी साल मां बनीं थी और उसके बाद उनके प्री-प्रेग्नेंसी और पोस्ट प्रेग्नेंसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थीं.

VIDEO : इस टीवी शो पर धर्मेंद्र के साथ हुआ कुछ ऐसा, रो पड़ें दिग्गज अभिनेता

पार्टी में दिखा 'ये रिश्ता...' की सास-बहू का मॉर्डन लुक, वायरल हो रहीं तस्वीरें

इस बार दो ग्रुप्स में बाँटें जाएंगे बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स, ऐसे होगा पहला एलिमिनेशन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -