बेटे संग खूबसूरत अंदाज में अनीता भाभी ने करवाया फोटोशूट
बेटे संग खूबसूरत अंदाज में अनीता भाभी ने करवाया फोटोशूट
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस साल की शुरुआत में ही भाबीजी घर पर है फेम सौम्या टंडन के घर किलकारियां गूंजी थी और वह माँ बन गईं हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि 14 जनवरी, 2019 को सौम्या ने बेबी बॉय को जन्म दिया और वह माँ बनी जिसकी ख़ुशी वह अब तक मना रहीं हैं. उन्होंने अपने फैंस की राय लेने के बाद सौम्या ने अपने बेटे का नाम मिरान रखा और वह आए दिन अपने बेटे के साथ तस्वीरें अपलोड करती हैं. जी हाँ, इन दिनों वह अपने बेटे के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रही है जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

जी दरअसल हाल ही में सौम्या ने मिरान के साथ एक फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट की हर एक तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो बहुत खूबसूरत है. इतनी खूबसूरत कि आप उनसे नजरें नहीं हटा पाएंगे. आइए देखते हैं. सौम्या और मिरान की ये तस्वीर बेहद ही खूबसूरत है और वह अपनी हर तस्वीरों में बहुत आकर्षक नजर आए हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सौम्या अपने बेटे को निहारती ही जा रही है और उसे नजर नहीं लगने दे रहीं हैं.

सौम्या सीरियल 'भाबीजी घर पर है' में गोरी मैम की भूमिका में नजर आती थी लेकिन प्रेग्नेंसी के चलते सौम्या ने इस शो से किनारा कर लिया था और मिली जानकारी के मुताबिक़ वह अप्रैल में शो में वापसी करने वाली हैं. फिलहाल सौम्या और मिरान की इस तस्वीर से तो नजरें हटा पाना बहुत मुश्किल है क्योंकि सभी तस्वीरें बहुत आकर्षक है.

श्रीसंत से बैन हटने के बाद सामने आई इतनी बड़ी सच्चाई, सुनकर होश खो देंगे आप

हिना खान ने बनाई ऐसी रोटी कि देखते ही भड़के फैंस, कहा- 'अपनी चड्डी...'

नेहा पेंडसे की नयी तस्वीरों ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -