'भाभी जी घर पर हैं' की अनीता भाभी ने करवाया खूबसूरत फोटोशूट
'भाभी जी घर पर हैं' की अनीता भाभी ने करवाया खूबसूरत फोटोशूट
Share:

इन दिनों भाभी जी घर पर हैं में गोरी मेम का किरदार निभाने वाली सौम्या प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि वह सभी की फेवरेट भाभीजी बन चुकी है और सभी को पसंद आती हैं. टीवी शो भाभीजी घर पर हैं में अनीता के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन इन दिनों लगातार कई फोटोशूट्स करवा रहीं हैं जो आप सभी देख ही रहे होंगे. उन्होंने बीते दिनों ही अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी थी कि वह इस वक्त प्रैग्नेंट हैं. वहीं अब उन्होंने बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराया है जो बहुत आकर्षक दिखाई दे रहा है.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जो ब्लैक कलर के पोल्का डॉट ड्रेस में दिखाई दे रही है. इस तस्वीर में सौम्या खूबसूरत दिख रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं उनके चेहरे पर मां बनने का एहसास साफ नजर आ रहा है. आप सभी को बता दें कि काफी समय पहले ही यह खबर आई थी कि वो शो छोड़कर जा रही है लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. वहीं उस दौरान ये खबर भी आई की सौम्या बिग बॉस में हिस्सा लेने जा रही हैं लेकिन ऐसा भी नहीं हुआ और वह अब प्रेग्नेंसी को एन्जॉय करने में लगी हुईं हैं.

फिलहाल उन्होंने शो को अलविदा कर दिया है क्योंकि वो मां बनने वाली हैं. आप सभी को यह भी बता दे सौम्या टंडन पिछले तीन सालों से भाभी जी घर पर हैं सीरियल में काम कर रही हैं और उन्हें गोरी मेम यानी अनीता के किरदार में खूब पसंद किया जाता है. फिलहाल उनके यह फोटोशूट की तस्वीरें पसंद की जा रही है.

लगातार बोल्ड होती जा रहीं हैं शमा सिकंदर

इस मशहूर फिल्ममेकर के साथ काम करने का सपना देख रहे हैं श्रीसंत

कपिल की पत्नी ने अपनी सास को इस अंदाज में दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -