वजन घटाकर स्लिम हो गई अनीता भाभी, इस दिन होगी शो में वापसी!
वजन घटाकर स्लिम हो गई अनीता भाभी, इस दिन होगी शो में वापसी!
Share:

हाल ही में 'भाभीजी घर पर हैं' की एक्ट्रेस सौम्या टंडन की कुछ फोटोज सामने आईं हैं जिन्हे देखकर यह कहा जा सकता है कि अब वह पहले की तरह फिट और स्लिम हो गईं हैं. जी हाँ, सौम्य इस साल जनवरी में मां बनी थीं और इन दिनों वे मैटरनिटी लीव पर हैं और अपने बेटे मिरान के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं. ऐसे में बेटे के साथ समय बिताने के अलावा सौम्या टंडन पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट कम करने में जुटी हैं और अब सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि महज तीन महीने में सौम्या ने काफी वजन घटा लिया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं अब सौम्या टंडन पहले की तरह परफेक्ट बॉडी शेप में आ गई हैं और उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है इसमें वे योगा करती नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि वह फिर से परफेक्ट फिगर में लौटने के लिए किस कदर मेहनत कर चुकीं हैं यह उनके इंस्टाग्राम पर दीखता है. प्रेग्नेंसी के दौरान सौम्या ने 9 महीने हेल्दी डाइट ली थी और प्रेग्नेंसी के समय वे योगा करना नहीं भूलती थीं. आपको बता दें कि सौम्या ने फिर से शेप में लौटने के बाद वर्कआउट के कई लेटेस्ट वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं और वह आए दिन अपने वीडियो शेयर करती हैं.

आप देख सकते हैं तस्वीरों में सौम्या टंडन एरियल योगा करती दिख रही हैं. इन फोटोज में सौम्या स्लिम लुक में दिख रही हैं और फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- Ariel yoga, my first class. सौम्या जल्द ही अपने शो में भी वापस लौटने वाली हैं.

सुनील को बहुत पसंद करते हैं कपिल शर्मा, किया बड़ा खुलासा

कभी बहुत खूबसूरत दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो गई है ऐसी हालत

शक्ति..एक अघोरी में नजर आएगा बिग बॉस का यह एक्स कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -