भाभीजी बनकर लौटी टीवी की अदाकारा शिल्पा शिंदे

अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर शिल्पा शिंदे एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वहीं इस बार शिल्पा शिंदे अपने किसी बयान की वजह से नहीं बल्कि तस्वीरों की वजह से फैंस की वाहवाही लूट रही हैं। वहीं ये तस्वीरें शिल्पा शिंदे के एक पुराने फोटोशूट का हिस्सा है जो इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस तस्वीर को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर होने पर भी शिल्पा शिंदे की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। इसके अलावा तस्वीर में शिल्पा शिंदे किसी अप्सरा के कम नहीं लग रही हैं।इस तस्वीर में शिल्पा शिंदे बला की खूबसूरत लग रही हैं।

इसके साथ ही तस्वीर में शिल्पा शिंदे अपने नैनों के वाण चलाती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही शिल्पा शिंदे अक्सर इंडियन लुक में पोज देती नजर आती हैं। शिल्पा शिंदे का देसी लुक फैंस को बहुत पसंद है। वहीं शिल्पा शिंदे की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। तस्वीरों में शिल्पा शिंदे का ग्लैमरस अंदाज वाकई काबिल-ए-तारीफ है।सीरियल 'भाभी जी घर पर है' में शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी के किरदार में नजर आ चुकी हैं। उनके भोलेपन ने लोगों का तो दिल ही लूट लिया था। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन में बीते कुछ समय से सीरियल भाभी जी घर पर है के पुराने एपिसोड दिखाए जा रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन एपिसोड्स में शिल्पा शिंदे अगूरी भाभी बनकर लोगों को खूब हंसा रही हैं। वहीं शिल्पा शिंदे के सीरियल भाभी जी घर में वापस आने पर फैंस काफी खुश हैं।इसके साथ ही  शिल्पा शिंदे के जाने के बाद चैनल ने पुराने एपिसोड दिखाने बंद कर दिए थे। वहीं भाभी जी घर पर है को छोड़ने के बाद शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 में नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने अपने दुश्मन विकास गुप्ता से जमकर बदले लिए थे। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग की वजह से शिल्पा शिंदे ने अपने फैंस से दूरी बना ली है। वहीं उसके बाद भी शिल्पा शिंदे का दीवानापन जरा भी कम नहीं हुआ है।

एकता कपूर ने इरफान खान के लिए कही यह बात

सुनील ग्रोवर ने ऋषि कपूर को यह वीडियो शेयर कर दी श्रद्धांजलि

रामायण के वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने पर सीता की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -