शो छोड़ने पर अंगूरी भाभी ने कही इतनी बड़ी बात
शो छोड़ने पर अंगूरी भाभी ने कही इतनी बड़ी बात
Share:

इन दिनों ऐसी खबरे सुनने में आ रही है कि टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर है' की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे भी अब जल्द ही शो को अलविदा कहने वाली है. जी हाँ... पहले शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ दिया था जिसके बाद शुभांगी अत्रे को दूसरी अंगूरी भाभी के तौर पर चुना गया था. शुभांगी ने शिल्पा को रिप्लेस कर बहुत कम समय में दर्शको के दिल में जगह बना ली थी.

आप भी ऐसा सोच रहे होंगे कि आखिर क्यों शिल्पा के बाद शुभांगी शो को अलविदा कह रही है. क्या उनके और मेकर्स के भी झगडे हो गए है. तो जनाब ऐसा कुछ भी नहीं है, दरअसल शुभांगी ने अब एक्टिंग छोड़कर राजनीति में आने का मन बना लिया है. हाल ही में शुभांगी उत्तर प्रदेश में एक राजनीतिक कार्यक्रम में भाग लेकर प्रचार करती हुई नजर आई. शुभांगी से जब पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि हमारे जैसे युवाओं के लिए यह एक अच्‍छा मौका है और इनदिनों बदलाव के लिए युवा राजनीति को ओर रुख कर रहे हैं."

 

शुभांगी को 'भाभी जी घर पर है' शो से कोई दिक्कत नहीं है. बल्कि वो तो अपने शो और किरदार से बहुत प्यार करती है. इस बात को खुद शुभांगी ने ट्वीट कर बताया है. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि, "ऐसा कुछ नहीं है... मैं अपने शो से बहुत प्यार और उसका सम्मान करती हूं." बता दे इन दिनो शो मेकर्स भी नई भाभी की तलाश में जुट गए है. अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि क्या नई भाभी जी भी शुभांगी की तरह दर्शको के मन में जगह बना पाती है या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिगबॉस से जाने के बाद सपना को मिला बॉलीवुड से बड़ा ऑफर

Bigg Boss-11 : ‘हरियाणवी डांसर’ सपना चौधरी हुई बेघर

कॉमेडी किंग बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में करेंगे एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -