भाबीजी घर पर हैं फेम सौम्या ने बांटे मास्क और PPE किट

कोरोना की इस जंग में हर कोई आगे आकर मदद का हाथ बढ़ा रहा है. वहीं कोरोना की इस लड़ाई में फेस मास्क और डॉक्टर्स के लिए PPE किट काफी जरूरी हैं. वहीं इस जरूरत को पूरा करने के लिए हर कोई अपनी तरफ से योगदान दे रहा है. वहीं अब भाबीजी घर पर हैं फेम सौम्या टंडन ने भी मदद करने की पेशकश की है. इसके साथ ही इस समय सौम्या का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वहीं सौम्या टंडन ने अपनी बिल्डिंग के एक 15 वर्षीय बच्चे के साथ हाथ मिलाया है. वहीं वो उस बच्चे के साथ मिलकर फेस मास्क बांट रही हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उन्होंने एक वीडियो के जरिए बताया है कि अब तक वो 1000 फेस शील्ड और मास्क बांट चुकी हैं. उन्होंने बताया है कि बीएमसी के लोग, पुलिसकर्मी और सब्जी बेचने वालों को ये मास्क बांटे गए हैं. वहीं इस सिलसिले में सौम्या टंडन ने मिरर ऑनलाइन से भी बात की थी. वहीं उन्होंने कहा था- मेरी बिल्डिंग में रियान नाम का बच्चा है जो फेस मास्क और शील्ड के लिए फंड्स जोड़ रहा था. मुझे भी इस मुहिम के बारे में पता चला और साथ जुड़ गई.

वहीं उन्होंने बताया की हम जो मास्क बांट रहे हैं वो काफी अच्छी क्वालिटी के हैं और 7 लेयर वाले हैं. हम 5000 मास्क का ऑडर दे चुके हैं, उस में भी 2000 बांटे जा चुके हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ इसी अंदाज में सोनाक्षी सिन्हा ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है. वहीं उन्होंने डॉक्टरों को PPE किट देने का ऐलान किया है. इसके साथ ही बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स भी इस मुश्किल घड़ी में मदद कर रहे हैं. कोई दान कर रहा है तो कोई राशन बांट रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

हिना खान ने शेयर की सनकिस्ड फोटो

माही विज ने लॉक डाउन में जय को निकला घर से बाहर

बिग बॉस के मास्टरमाइंड ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट किये डिलीट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -