बेटे संग योग करती नजर आयी भाभीजी घर पर हैं' फैम सौम्या
बेटे संग योग करती नजर आयी भाभीजी घर पर हैं' फैम सौम्या
Share:

टीवी का जाना माना शो भाबीजी घर पर हैं फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन इन दिनों घर पर पति और बेटे संग समय बिता रही हैं. इसके साथ ही सौम्या यूं तो अपने बेटे की फोटो पब्लिक प्लेटफॉर्म पर शेयर नहीं करती हैं. परन्तु  इंटरनेशनल योगा डे के मौके पर सौम्या ने बेटे की तस्वीरें शेयर की थीं.वहीं इन तस्वीरों में सौम्या के साथ उनका नन्हा बेटा भी योगा पोज करते नजर आया. फोटो में सौम्या टंडन का बेटा बेहद क्यूट दिखा| वहीं तस्वीरों में देख सकते हैं कि सौम्या का बेटा उन्हीं की तरह योगा पोज करते हुए दिख रहा है. वो अपनी मां को फॉलो करने की कोशिश कर रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस तस्वीर में सौम्या का बेटा उनकी योगा पोज करने में मदद करता हुआ भी दिखा. वहीं सौम्या टंडन और उनके बेटे की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसके साथ ही सौम्या का बेटा बेहद गुड लुकिंग और चार्मिंग है.वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सौम्या ने बताया कि उनका बेटा उनके साथ योगा करने के लिए काफी एक्साइटेड था. पहले उसने उन्हें कॉपी किया बाद में वो अपनी मां की मदद करने लगा.वहीं सौम्या ने बताया कि कपालभाति करते वक्त वो रो रही थीं तो उनके बेटे ने आकर उन्हें किस किया. वहीं सौम्या ने अपने लाडले संग योगा सेशन को काफी एंजॉय किया.

वहीं सौम्या टंडन की इन तस्वीरों पर फैंस के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं.इसके साथ ही  उनकी तस्वीरों को लोग खूबसूरत बता रहे हैं. सौम्या की इन तस्वीरों में उनकी बेटे संग बॉन्डिंग साफ दिखी.वहीं सौम्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. सौम्या इन दिनों शो भाभी जी घर पर है में अनीता का किरदार निभा रही हैं.इसके अलावा शो में अनीता को गोरी मेम के नाम से भी पुकारा जाता है. अनीता को इस शो में काफी पसंद किया जाता है. वे सालों से इस शो से जुड़ी हैं और इसका अहम हिस्सा हैं.

दीपिका कक्कड़ ने सास ससुर के लिए घर पर बनाया शानदार केक

'ये है चाहतें' के नए एपिसोड देख पाएंगे जल्द

सुरभि चांदना का पहला शूट, यह हो गयी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -