‘भाभी जी घर पर है’ ने पूरे किये 1500 एपिसोड, सेट पर मना जश्न
‘भाभी जी घर पर है’ ने पूरे किये 1500 एपिसोड, सेट पर मना जश्न
Share:

एंड टीवी के सुपरहिट शो ‘भाभी जी घर पर है’ की कास्ट ने हाल ही में जश्न मनाया है। जी दरअसल बीते कल का दिन पूरी कास्ट के लिए बेहद ही खास रहा। आप सभी को बता दें कि बीते कल ‘भाभी जी घर पर है’ ने अपने 1500 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। ऐसे में शो के सभी सितारों का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है। इस दौरान सभी ने सेट पर ही 1500 एपिसोड पूरा होने का जश्न मनाया। आप देख सकते हैं तस्वीरों में टिल्लू, विभूति, अंगूरी भाभी, अनीता भाभी, मनमोहन तिवारी, टीका और मलखान सभी नजर आए और सभी के चेहरे की चमक बेहतरीन रही। जी दरअसल 1500 एपिसोड पूरे होते ही टीम ने एक साथ तस्वीरें क्लिक करवाई।

अब 1500 एपिसोड होने की खुशी में फैंस भी ‘भाभी जी घर पर है’ की टीम को बधाई दे रहे हैं। कई फैंस ऐसे हैं जो दुआ कर रहे हैं कि सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ ऐसे ही सालों साल फैंस का मनोरंजन करता रहे। एक तस्वीर में आप देख सकते हैं ‘भाभी जी घर पर है’ स्टार आसिफ शेख अपनी को-स्टार शुभांगी आत्रे और नेहा पेंडसे को केक खिलाते नजर आ रहे हैं।

अब सेट से सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं। सभी फोटोज में आसिफ शेख, नेहा पेंडसे, शुभांगी आत्रे, और रोहिताश गौड़ के साथ में पोज देते दिख रहे हैं। इस दौरान केक कटिंग सेरेमनी हुई और शो की पूरी टीम मस्ती के मूड में नजर आईं। एक तस्वीर में शुभांगी शोर मचाती दिख रही हैं। वैसे आप सभी को पता ही होगा शो ने आज से 6 साल पहले टीवी की दुनिया पर दस्तक दी थी। अब 6 साल बाद भी ‘भाभी जी घर पर है’ फैंस के दिलों पर राज कर रहा है।

गीता-बबीता की बहन 'रितिका फोगट' ने की ख़ुदकुशी, नहीं सह पाई फाइनल में हार का गम

आज रिलीज होगा नेहा कक्क्ड़ का गाना 'मरजानिया', नए फोटोशूट के साथ किया खुलासा

राखी सावंत ने किया जोमैटो डिलीवरी बॉय का सपोर्ट, कहा- 'इज्जत कीजिए, प्यार दीजिये'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -