भाबीजी के दीवाने-मस्ताने की है ऐसी Life
भाबीजी के दीवाने-मस्ताने की है ऐसी Life
Share:

टेलीविजन के चर्चित हास्य शो 'भाबीजी घर पर है' की लोकप्रियता के बारे में तो आप सभी अच्छे से परिचित होंगे ही, यह सीरियल अभी भी अपने चुटीले अंदाज से सभी का मनोरंजन व गुदगुदाते हुए नजर आ रहा है. इस शो में आप भाबीजी के दीवाने मस्ताने पड़ोसी विभूति नारायण मिश्रा के बारे में भी अच्छे से जानते ही होंगे जो की अपनी शरारती हरकतों के चलते अपनी घरवाली को छोड़ पड़ोस की भाबीजी को लाइन मारने में कोई भी कसर बाकि नही रखते.

वैसे आपको बता दे की पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर हैं' में विभूति नारायण तिवारी का रोल कर रहे आसिफ शेख रियल लाइफ में 24 साल की बेटी और 21 साल के बेटे के पिता हैं.

उनकी पत्नी का नाम ज़ेबा, बेटी का नाम मरयम और बेटे का नाम अलीजाह है. अभी हाल ही में अपने एक बयान में विभूति यानि की आसिफ शेख ने अपने परिवार के बारे में भी चर्चा करते हुए बताया की "मेरी पत्नी जेबा, बेटी मरयम और बेटे अलीजाह को मेरे काम पर प्राउड है. वे मेरे हर डिसीजन में सपोर्ट करते हैं. एक्टर होने के नाते मुझपर ऑडियंस को अपना बेस्ट देने का दबाव होता है. सरप्राइजिंगली मेरी फैमिली मेरे काम को बखूबी समझती है और कभी कोई शिकायत नहीं करती. मैं खुशनसीब हूं कि मेरे पास इतनी प्यारी फैमिली है."  

पहलवान गीता डांस में अपनी किस्मत आजमाएगी....

किन्नर बहु का देखिये बोल्ड LOOK  


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -