‘भाभीजी घर पर है’ के सेट पर मना जश्न, शो ने पूरे किए 1000 एपिसोड
‘भाभीजी घर पर है’ के सेट पर मना जश्न, शो ने पूरे किए 1000 एपिसोड
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल एंड टीवी का मशहूर कॉमेडी शो ‘भाभीजी घर पर है’ को लोग खूब पसंद करते हैं. वहीं यह शो सालों से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है और हाल ही में इस शो ने 1000 एपिसोड पूरे किए है जिसका जश्न मनाया गया है. जी हाँ, इस शो के जश्न के लिए सभी कलाकारों ने मिलकर केक काटा और एक दूसरे के साथ जश्न मनाया। हाल ही में इस शो के सेलीब्रेशन की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

जी दरअसल इस सीरयल में विभूति का किरदार अदा करने वाले आसिफ शेख काफी ठाठ-बाठ के साथ इस सेलीब्रेशन का हिस्सा बने और उन्होंने जमकर मस्ती की. वहीं 1000 एपिसोड पूरे होने की खुशी में 'भाभी जी...' की पूरी टीम ने एक साथ मिलकर खूब मस्ती की और जश्न के बीचों बीच सभी ने एक से बढ़कर एक तस्वीरें क्लिक करवाई जो तेजी से वायरल हो रही है. वहीं सौम्या टंडन ने इन सभी तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और सौम्या द्वारा शेयर की गई सभी तस्वीरें बेहद ही खूबसूरत है जो आप देख सकते हैं.

वहीं सौम्या, आसिफ और शुभांगी अत्रे समेत सभी ने एक साथ मिलकर केक काटा और उसके बाद सभी ने एक साथ मिलकर खूब डांस भी किया जो सभी को पसंद आया. वहीं गोरी मेम के रुप में दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली Saumya Tandon ने तो इस जश्न में पूरी लाइमलाइट ही बटोर ली क्योंकि इस दौरान वह बहुत सेक्सी नजर आईं.

चुपके से शादी करने के बाद राखी सावंत ने शेयर की तस्वीर, कहा- 'उनकी शादी...'

टीवी का यह एक्टर बना पापा, शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

कभी बहुत संस्कारी थी यह एक्ट्रेस, अब बिकिनी में दिखाती है हॉट फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -