इस मशहूर एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था अंगूरी भाभी का किरदार, 'तिवारी जी' के कारण कर दिया था मना
इस मशहूर एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था अंगूरी भाभी का किरदार, 'तिवारी जी' के कारण कर दिया था मना
Share:

जाना माना चर्चित कॉमेडी शो भाभीजी घर पर हैं (BhabhiJi Ghar Par Hain) टीवी का एक मशहूर शो है जिसे सात वर्ष पूरे हो चुके हैं। किन्तु इस शो की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है। वहीं शो के साथ-साथ घर घर में मशहूर हो चुके हैं इस शो के जबरदस्त तथा अनूठे किरदार जिन्हें देखकर सभी के चेहरों पर हंसी खिल जाती है। यूं तो शो की प्रत्येक भूमिका ही निराली है मगर सबसे दिलचस्प किरदार अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का है।

शो में अंगूरी भाभी की भूमिका शुभांगी अत्रे निभा रही हैं किन्तु शुभांगी से पहले ये किरदार शिल्पा शिंदे ने किया था। तहा इस किरदार को आइकॉनिक बनाने का श्रेय उन्हें ही दिया जाना चाहिए। मगर केवल 1 वर्ष ये किरदार निभाने के बाद शिल्पा शिंदे ने इस शो को अलविदा कह दिया था। मगर क्या आप जानते हैं कि बोड़म अंगूरी भाभी का ये किरदार सबसे पहले शिल्पा शिंदे को नहीं बल्कि टेलीविज़न अभिनेत्री रश्मि देसाई को ऑफर हुआ था किन्तु जैसे ही उन्होंने शो में रोहिताश गौड़ का नाम सुना तो इस किरदार को करने से ही मना कर दिया। 

भाभीजी घर पर हैं में एक और जबरदस्त भूमिका मनमोहन तिवारी की है। और इस भूमिका को रोहिताश गौड़ ही निभा रहे हैं। अंगूरी भाभी शो में उनकी पत्नी हैं। लिहाजा जब रश्मि देसाई को पता चला कि उन्हें रोहिताश गौड़ के अपोजिट कास्ट किया जा रहा है तो उन्होंने इंकार कर दिया। दरअसल, रश्मि देसाई को लगा कि रोहिताश के साथ उनकी जोड़ी नहीं जमेगी क्योंकि वो उनसे उम्र में बहुत छोटी हैं। इसलिए उन्होंने इस इंट्रेस्टिंग भूमिका के पसंद आने के बावजूद इसे मना कर दिया। बाद में ये किरदार शिल्पा शिंदे ने निभाया तथा इसे यादगार बना दिया। 

बिग बॉस 15 के इन खास दोस्तों संग नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, सामने आया VIDEO

शर्ट के बटन खोल कर उर्फी ने लगाए जमकर ठुमके, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए फैंस

जानिए क्या है नोरा फतेही और टेरेंस लुईस के रिलेशनशिप का सच?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -