जब 'भाभी जी..' ने भूतनी को कहा 'सही पक‍ड़े हैं'...
जब 'भाभी जी..' ने भूतनी को कहा 'सही पक‍ड़े हैं'...
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के धुरन्धर बल्लेबाजो में शुमार हमारे विराट कोहली जिनकी गर्लफ़्रेन्ड अनुष्का शर्मा जो की अभी अपनी आगामी फिल्म 'फिल्लौरी' के चलते आजकल सुर्खियों में चल रही है. इस फिल्म में हमे  अनुष्का शर्मा के साथ में पंजाबी सिंगर व बॉलीवुड अभिनेता दिलजीत दोसांझ भी अपनी अदाकारी के चलते नजर आने वाले है. गौरतलब है की इससे पहले भी दिलजीत दोसांझ हमे अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म 'उड़ता पंजाब' में भी करीना के साथ में नजर आ चुके है.

अनुष्का  शर्मा आजकल अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी के साथ ही साथ कई कार्यक्रमो में हमे नजर आ रही है ऐसा ही टीवी का एक हास्य शो है जिसका नाम है 'भाबीजी घर पर है' इस शो पर भी 'फिल्लौरी' की यह भूतनी अपनी खूबसूरत चंचल अदाओ  के चलते हमे नजर आई है. जी हाँ, अनुष्का पॉपुलर शो भाबी जी घर पर हैं के सेट पर पहुंची.

अनुष्का ने इस सीरियल की टीम के साथ एक स्पेशल एपिसोड की शूटिंग को भी अंजाम दिया. ऐसे में शो की पूरी ही स्टार कास्ट वहाँ पर उपस्थित थी जिसमे है आसिफ शेख, रोहिताश गौड़, शुभांगी अत्रे और सौम्या टंडन, ऐसे में जब सेट पर अनुष्का शर्मा आई तो वह सफेद ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने काफी फोटो भी क्लिक किये.   
 
शॉकिंग एक्सप्रेशन के साथ दीपिका ने दी अपने बॉयफ्रेंड के चोटिल होने की खबर

डांसिंग रियलिटी शो नच बलिए में युवराज सिंह अपनी पत्नी के साथ लगाएंगे ठुमके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -