फैंस भी हो जाएंगे हैरान, जब देखेंगे अंगूरी भाभी का नया अवतार
फैंस भी हो जाएंगे हैरान, जब देखेंगे अंगूरी भाभी का नया अवतार
Share:

टीवी के पसंदीदा धारावाहिक 'भाबीजी घर पर हैं' समेत कई सीरियल्स की वापसी सोमवार से अपने नए एपिसोड्स के साथ टीवी पर हो चुकी है। इस शो के निर्माताओं का कहना है कि आने वाले एपिसोड इसके फैंस को पहले से भी कहीं अधिक हंसाएंगे और गुदगुदाएंगे और उनका मनोरंजन करेंगे। 'भाबीजी घर पर हैं' सीरियल के दर्शकों को और भी अधिक खुशी होगी जब उन्हें ये मालूम पड़ेगा कि उनकी इस शो की चहेती अदाकारा अंगूरी भाभी अब सिर्फ घर में रहकर काम करने वाली और रोटी-सब्जी बनाने वाली नहीं रह गई, बल्कि उनको एक दारोगा की जिम्मेदारी दी जा चुकी है।

चौक गए आप भी लेकिन ये बात बिलकुल सच है कि  दारोगा बनकर अंगूरी भाभी बहुत उत्साहित है.  दरअसल, आने वाले एपिसोड में अंगूरी अपने मोहल्ले में गरीबों को खाना खिलाती हुई दखाई देने वाली है। अपने पैसों को दूसरों पर खर्च होता देख उनके पति मनमोहन तिवारी पुलिस कमिश्नर से उसे हिरासत में लेने की बात कहने वाले है. लेकिन, यहां बात उल्टी पड़ जाती है और कमिश्नर अंगूरी को पुलिस स्टेशन का नया दारोगा बनकर सबके सामने आ जाती है।

अपने इस नए लुक के बारे में अंगूरी भाभी का अभिनय निभाने वालीं अभिनेत्री शुभांगी अत्रे का कहना हैं, 'नए एपिसोड्स के साथ मॉडर्न कॉलोनी में ढेर सारी खुशियां लौट आने वाली है.  और मस्ती करती हुई नज़र आने वाली है। मैं पहली बार किसी पुलिसवाले की भूमिका निभा रही हूं और मुझे बहुत आनंद आ रहा है। साड़ी से थोड़ी देर के लिए छुटकारा पाकर पुलिस वाले की एक बिल्कुल नई वर्दी पहनना बहुत अच्छा लग रहा है। सच कहूं तो पुलिस की लाठी को मैंने ऑफ कैमरा भी लोगों को लाइन में रखने के लिए उपयोग किया है।'जानकारी के लिए हम बता दें कि कुछ ही दिन पहले शो में अनीता भाभी का अभिनय करने वाली अभिनेत्री सौम्या टंडन की पर्सनल हेयर ड्रेसर को कोरोना से संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद से शो के सेट पर कोहराम मच गया था। हालांकि, उस समय सौम्या अपना सीक्वेंस न होने के कारण से शूटिंग के लिए सेट पर उपस्थित नहीं थीं। फिर भी निर्माताओं ने उन्हें कुछ दिन के लिए सेट से दूर रहने की ही चेतावनी दी है.

शहनाज़ गिल ने अपने फैंस से की होश उड़ा देने वाली मांग

कसौटी ज़िंदगी की 2 में मिस्टर बजाज चलने वाला है शातिर चाल, जानिए क्या होगा अंजाम

अपने खूबसूरत लुक से फैंस पर बिजली गिरा रहीं है मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -