इन कॉमेडी शो के आगे फीके लगेंगे भाभी जी और तारक मेहता
इन कॉमेडी शो के आगे फीके लगेंगे भाभी जी और तारक मेहता
Share:

इन दिनों कॉमेडी सीरियल्स का खूब बोल बाला देखने के लिए मिल रहा है। लापतागंज, सुमित संभाल लेगा, बेलन वाली बहू, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, भाभी जी घर पर हैं जैसे तमाम शो से लोगों का खूब मनोरंजन होता हुआ दिखाई दे रहा है। कुछ शोज बंद भी हो चुके हैं तो वहीं कुछ सालों साल चलते गए। तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को 14 वर्ष पूरे हो चुके हैं तो वहीं भाभीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hain) पिछले 7 वर्षों से हर किसी का फेवरेट है। लेकिन वो कहते हैं ना ओल्ड इज गोल्ड।

हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की इसमें रामायण, महाभारत और श्री कृष्णा जैसे सीरियल का बोल-बाला रहा तो वहीं इस दशक में कई कॉमेडी सीरियल्स भी आए जिन्होंने लोगों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर दिया है। ये शोज इतने मजेदार थे कि इन्हें देखने के उपरांत आप भाभीजी और तारक मेहता तक को भुला डालेंगे।

देख भाई देख (Dekh Bhai Dekh): इस शो का नाम 90 के दशक के आइकॉनिक कॉमेडी शोज में लिया जा चुका है। एक संयुक्त परिवार को खूबसूरती से दिखाता ये सीरियल हंसते हंसाते कई स्ट्रॉन्ग मैसेज भी दे रहा है। आज के दौर की जनरेशन को ये सीरियल यकीनन देखना चाहिए। फरीदा जलाल, नवीन निश्चल, शेखर सुमन, अमर उपाध्याय के अलावा कई और जाने माने सितारों से सजा ये शो ज्वाइंट फैमिली की परेशानियों को मजाकिया अंदाज में दिखाकर सभी को गुदगुदाता भी है। 

हम पांच (Hum Paanch): एक पिता जिसकी पांच-पांच अनूठी बेटियां हैं, जिसकी पहली पत्नी मर चुकी है लेकिन फोटो केन माध्यम उससे बात करती है और दूसरी पत्नी भी किसी से कम नहीं। ऐसी ट्रेजेडी में कॉमेडी भला कहां मिलने वाले है। 90 के दशक का सबसे पॉपुलर शो हम पांच देखने के बाद आप इसके दीवाने हो जाएंगे।   

तू तू मैं मैं (Tu Tu Main Main): सास बहू की मीठी-तीखी नोंक-झोंक भला आज कहा सुनाई देती है जैसा कि 3 दशक पहले हुआ करता था। अगर उस दौर को आप भी जीना चाहते हैं और घर-घर की कहानी से होना चाहते हैं रूबरू तो फिर देखिए तू तू मैं मैं। रीमा लागू और सुप्रिया पिलगांवकर का ये शो आपको हंसा-हंसाकर लोट पोट कर देगा।  

सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि पर शहनाज ने नहीं की कोई पोस्ट, वजह सुनकर खुश हो जाएंगे आप

माँ बनने के सवाल पर अंकिता लोखंडे ने दिया ऐसा जवाब कि सुनने वालों का टूट गया दिल

पति से तलाक नहीं लेगी ये अभिनेत्री, बेटी के लिए लिया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -